Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PM पर प्रियंका का पलटवार, कहा- जनता को बेवकूफ नहीं समझना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि ''मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री को यह सोचना छोड़ देना चाहिये कि लोग बेवकूफ हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM पर प्रियंका का पलटवार, कहा- जनता को बेवकूफ नहीं समझना चाहिए

Priyanka Gandhi ने पीएम मोदी के ब्लॉग का दिया जवाब

खास बातें

  1. पीएम मोदी के ब्लॉग पर प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया
  2. पिछले 5 सालों में सभी संस्थानों पर किया हमला- प्रियंका
  3. आज वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी
वाराणसी :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुधवार को कहा कि ''मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री को यह सोचना छोड़ देना चाहिये कि लोग बेवकूफ हैं, उन्हें पता होना चाहिये कि लोग सब समझ रहे हैं.'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को एक ब्लॉग के जरिए कांग्रेस (Congress) और विपक्षी दलों के वंशवाद पर वार किया तो प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बीते पांच साल में भाजपा (BJP) ने तमाम संस्थानों को बर्बाद करने का काम किया है. 

प्रियंका गांधी ने पूछा 'इतनी दूर से कैसे पहचाना' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- लुटेरों को दूर से ही पहचान...


संवाददाताओं से बात करते हुये प्रियंका गांधी ने कहा, ''वह (प्रधानमंत्री) पिछले पांच साल से देश के हर संस्थान पर हमला कर रहे हैं.  इनमें वह संस्थान भी शामिल हैं जिनमें आप काम करते हैं. आप इस बारे में मुझसे बेहतर जानते हैं. इसलिये मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री को यह सोचना छोड. देना चाहिये कि लोग बेवकूफ हैं, उन्हें पता होना चाहिये कि लोग सब समझ रहे हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ''मैं बिल्कुल नहीं डरती. चाहें कुछ भी करें, हमें जितना भी प्रताडि़त करें, हम डरते नहीं हैं. हम उनके खिलाफ लड.ते रहेंगे। वे हमें जितना प्रताड़ित करेंगे उतनी जोर से हम लड़ेंगे. 

VIDEO: यूपी के मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, मंदिर के बाहर लगे 'मोदी मोदी' के नारे

टिप्पणियां

बता दें कि प्रियंका गांधी आज वाराणसी में हैं. गंगा जमुनी तहजीब यात्रा के जरिए वह इलाहाबाद से होते हुए वाराणसी पहुंची. वाराणसी में प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत हुआ. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के स्वागत और सम्मान के लिए मैं वाराणसी की जनता की आभारी हूं. 

Video: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में क्या है लोगों की राय? 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कियारा आडवाणी ने दोस्‍त की शादी में अपने लहंगों से मचाई धूम, देखें Photos

Advertisement