NDTV Khabar

आज से यूपी के अभियान पर प्रियंका गांधी, लखनऊ में रोड शो से होगी शुरुआत

कांग्रेस पार्टी की महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार उत्तर प्रदेश पहुंच रही हैं. लखनऊ से वह चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज से यूपी के अभियान पर प्रियंका गांधी, लखनऊ में रोड शो से होगी शुरुआत

Priyanka Gandhi in Lucknow: यूपी में लखनऊ से चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं प्रियंका गांधी वाड्रा.

खास बातें

  1. यूपी के अभियान का आगाज करेंगी प्रियंका गांधी
  2. लखनऊ में राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो
  3. अगले 4 दिनों तक यूपी में करेंगी दौरा
लखनऊ:

कांग्रेस पार्टी की महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) आज पहली बार उत्तर प्रदेश पहुंच रही हैं. लखनऊ से वह चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगी. यहां उनका रोड शो होगा. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे. बता दें कांग्रेस पार्टी ने पिछले महीने ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) को पूर्वी यूपी का प्रभारी भी बनाया गया था. प्रियंका अगले 4 दिनों उत्तर प्रदेश में रहेंगी. जहां वह न सिर्फ चुनावी अभियान करेंगी बल्कि बड़े पैमाने पर कार्यकर्ताओं का मिजाज भी समझेंगी. प्रियंका गांधी के लखनऊ पहुंचने से पहले उनका ऑडियो मैसेज जनता तक पहुंच गया है. जहां वह लोगों से नई राजनीति की बात करती नजर आ रही हैं. प्रियंका के दौरे से पहले कांग्रेस का राज्य मुख्यालय भी सजाया संवारा गया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका-राहुल के स्वागत की जोरदारी तैयारी की है. प्रियंका ने कांग्रेस के शक्ति ऐप के जरिए कहा, ‘‘मैं आप सब से मिलने के लिए कल लखनऊ आ रही हूं. मुझे उम्मीद है कि साथ मिल कर हम नयी तरह की राजनीति शुरू करेंगे, ऐसी राजनीति जिसमें आप सब हितधारक होंगे...मेरे युवा मित्रों, मेरी बहनों और यहां तक कि सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनी जाएगी.

दावा: 'लोकसभा चुनाव में राहुल और प्रियंका गांधी मिलकर पलट देंगे पासा!'


तीनों नेताओं के हवाईअड्डे से पार्टी के राज्य मुख्यालय तक की यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रोड शो करने की योजना है. कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस यात्रा को राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार के शंखनाद के तौर पर देख रही है. प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा, आइए, एक नये भविष्य का निर्माण करें, मेरे साथ नयी राजनीति करें. धन्यवाद. सिंधिया ने अपने संदेश में कहा, कल मैं आपके पास आ रहा हूं. उप्र के युवाओं को भविष्य के लिए एक खाके की और राज्य को बदलाव की जरूरत है. आइए हमारे साथ जुड़िये और उत्तर प्रदेश में बदलाव लाइए. कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे.  

यूपी दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने ऑडियो संदेश जारी कर कही यह बात...

टिप्पणियां

वहीं प्रियंका के उत्तर प्रदेश दौरे से पहले सियासी बयानबाजी का दौर भी देखने को मिला. कांग्रेस के नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं तो बीजेपी इसे फर्क नहीं पड़ने की बात कह रही है. लखनऊ रैली से पहले बीजेपी सुशील मोदी ने कहा कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) की रैली से बीजेपी के जनाधार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. तो वहीं राजीव गांधी सरकार में संचार क्रांति की अगुवाई करने वाले सैम पित्रादा ने कहा कि राहुल और प्रियंका की जोड़ी लोकसभा चुनाव में पासा पलट देगी.  

Video: कांग्रेस की उम्मीद हैं प्रियंका गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement