NDTV Khabar

प्रियंका गांधी का मिशन 2019, बोलीं- पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं के लिए कोई जगह नहीं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने दो टूक कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी का मिशन 2019, बोलीं- पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं के लिए कोई जगह नहीं

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने दो टूक चेतावनी दी है.

नई दिल्ली :

पिछले दिनों 'मिशन यूपी' से लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज करने वाली प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों के सियासी माहौल का बारीकी से जायजा ले रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने दो टूक कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का वाररूम कहे जाने वाले 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर करीब सवा घंटे की बैठक में प्रियंका ने बुंदेलखंड में पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की. बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया कि,‘प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा- बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. मैं ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, पार्टी की जीत के लिए आप लोगों को संगठित होकर काम करना होगा और मेरा पूरा सहयोग करना होगा'. उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस महासचिव ने यह भी स्पष्ट किया कि जो नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल पाए जाएंगे, उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा'. 

प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से समीकरणों पर असर? अखिलेश यादव ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल


आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने लखनऊ में भी कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. यह बैठक 16 घंटे चली थी. मैराथन बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'यह चुनाव कैसे जीता जाए इस पर मैं उनके (कार्यकर्ताओं) विचार जान रही हूं.' जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार की रात प्रियंका ने अलग-अलग आठ लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इनमें अमेठी और रायबरेली सीट शामिल है. जयपुर से लखनऊ लौटने के बाद मंगलवार दोपहर को प्रियंका गांधी ने मंगलवार कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बैठक शुरू की थी. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है. उन्होंने कहा, 'मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं. मैं लोगों की राय सुन रही हूं. आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है.' (इनपुट-भाषा)

प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को मिल सकती है 'संजीवनी', अमेरिकी पत्रिका ने किया दावा 

टिप्पणियां

VIDEO : प्रियंका गांधी का लखनऊ में रोड शो


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement