वोट डालने के बाद प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 50 घंटे भी तपस्या की होती तो न फैलाते इतनी नफरत

प्रियंका गांधी कांग्रेस की जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त नजर आईं. उन्होंने कहा इस बार बीजेपी स्पष्ट रूप से हार रही है.

वोट डालने के बाद प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 50 घंटे भी तपस्या की होती तो न फैलाते इतनी नफरत

प्रियंका गांधी ने दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित मतदान केंद्र पर पति रॉबर्ट वाड्रा संग पहुंचकर डाला वोट.

नई दिल्ली:

देश में 7 राज्यों की 59 सीटों के लिए रविवार को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) का छठे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ लोदी एस्टेट स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची. वोट डालकर बाहर आने के बाद प्रियंका ने मीडिया से बात की. प्रियंका ने कहा कि ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम अपने देश के लिए लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं. यही बात ध्यान में रखकर मैंने वोट किया है.  प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कांग्रेस की जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त नजर आईं. उन्होंने कहा इस बार बीजेपी स्पष्ट रूप से हार रही है. 

EXCLUSIVE: एनडीटीवी से बोलीं प्रियंका गांधी, बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं जान दे दूंगी

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के बारे में प्रतिक्रिया ली गई जिसमें उन्होंने कहा था कि खान मार्केट क्लब और  अभिजात्य वर्ग के कुछ लोग उनकी छवि बिगाड़ रहे हैं लेकिन उनकी ये छवि तपस्या से बनी है, बिगड़ नहीं सकती. इस पर प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी ने 50 घंटे भी तपस्या कर ली होती तो वे इस तरह नफरत भरी बातें नहीं फैलाते. 

यह भी पढ़ें: ...जब प्रचार के दौरान सांप से खेलने लगीं प्रियंका गांधी, देखें VIDEO

प्रियंका ने कहा कि जनता बीजेपी (BJP) से त्रस्त है और इस बार वह वोट के जरिए जवाब देने जा रही है. खासतौर से उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए प्रियंका ने कहा कि जहां-जहां वे जाती हैं वहां लोग बीजेपी से परेशान दिख रहा है और वहां बीजेपी हार रही है. 

प्रियंका ने ट्यूमर से पीड़ित बच्ची के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, इलाज के लिए अपने प्राइवेट प्लेन से भेजा एम्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका से जब उनके, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के बारे में लोगों टिप्पणियां करने की बात लेकर सवाल किया तो इस पर प्रियंका ने गौतम बुद्ध की एक कहानी जिक्र करते कहा कि वे अपशब्दों को अस्वीकार कर बोलने वाले को ही लौटा देती हैं.