प्रियंका गांधी की 16 घंटे चली बैठक सुबह 5.30 बजे हुई खत्म, कहा- मुझसे नहीं, राहुल से है PM मोदी का मुकाबला

प्रियंका गांधी ने कहा कि उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नहीं है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी टक्कर देंगे.

खास बातें

  • रातभर चली प्रियंका गांधी की बैठक
  • कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात
  • कहा- कार्यकर्ताओं की राय जान रही हूं
लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए प्रचार पर कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के साथ बैठक सुबह 5.30 बजे खत्म की. मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'यह चुनाव कैसे जीता जाए इस पर मैं उनके (कार्यकर्ताओं) विचार जान रही हूं.' जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार की रात प्रियंका ने अलग-अलग आठ लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इनमें अमेठी और रायबरेली सीट शामिल है. जयपुर से लखनऊ लौटने के बाद मंगलवार दोपहर को प्रियंका गांधी ने मंगलवार कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बैठक शुरू की थी. 

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है. उन्होंने कहा, 'मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं. मैं लोगों की राय सुन रही हूं. आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है.'

प्रियंका गांधी को मिली पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के गढ़ जीतने की चुनौती

प्रियंका गांधी ने उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से नहीं है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) टक्कर देंगे. करीब 16 घंटे तक चली बैठकों के बाद बुधवार सुबह करीब पांच बजे मीडिया से बातचीत में जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या उनका मुकाबला प्रधानमंत्री मोदी से होगा? उन्होंने कहा, 'मेरे से नहीं, राहुल जी से उनका मुकाबला होगा. राहुल लड़ तो रहे हैं.'

अमित शाह का गांधी परिवार पर तंज, 'भाई की शादी नहीं हुई, इसलिए बहन आई है'

पति रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर भी प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा, 'ये चीज़े चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता.' मालूम हो कि इन दिनों वाड्रा से ईडी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. दिल्ली में ईडी की टीम ने उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ की थी. मंगलवार को उनसे जयपुर में पूछताछ हुई.

(इनपुट- भाषा)

प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से समीकरणों पर असर? अखिलेश यादव ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल, 10 बड़ी बातें

Newsbeep

VIDEO- प्रियंका गांधी के आने से किसको फायदा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com