NDTV Khabar

प्रियंका गांधी का लड्डुओं से करना चाहते थे वजन, तराजू देख कांग्रेस कार्यकर्ता से बोलीं- क्या मैं एक क्विंटल से ज्यादा की लगती हूं?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लोकसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए दो दिन से अमेठी और रायबरेली में बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी का लड्डुओं से करना चाहते थे वजन, तराजू देख कांग्रेस कार्यकर्ता से बोलीं- क्या मैं एक क्विंटल से ज्यादा की लगती हूं?

प्रियंका गांधी अमेठी में कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलीं

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी अमेठी में कार्यकर्ताओं से मिलीं
  2. लड्डुओं से करना चाहते थे वजन
  3. फिर कुछ ऐसा बोल गईं
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लोकसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए दो दिन से अमेठी और रायबरेली में बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं. बुधवार की देर शाम प्रियंका गांधी अमेठी के एक कस्बे में पहुंचीं तो वहां कुछ कार्यकर्ता लड्डुओं के भार के बराबर वजन तौलने के लिए बड़ा तराजू लेकर पहुंच गए. यहां पर सभी ने प्रियंका गांधी से मांग करते हुए कहा, 'आप इस तराजू पर बैठ जाइए ताकि आपके भार के बराबर लड्डू तौलकर सभी में बंटवा दें.' इस पर प्रियंका गांधी ने तराजू को देख हंसते हुए कहा, 'क्या मैं एक क्विंटल से ज्यादा की लगती हूं.' हालांकि प्रियंका ने बाद में तराजू से बैठने के लिए मना कर दिया और वहां के स्थानीय नेता को बैठा दिया. 

कर्नाटक के मंत्री के घर IT ने की छापेमारी तो कुमारस्वामी बोले- ये है PM मोदी की असली सर्जिकल स्ट्राइक


बता दें, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को अमेठी के गौरीगंज में पार्टी के कार्यकर्ताओं से न सिर्फ उनका हालचाल पूछा, बल्कि उनकी चुनावी तैयारियों के बारे में भी पूछा. इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी ने साल 2022 की तरफ इशारा करते हुए कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कैसी तैयारी चल रही है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. चुनावी प्रचार-प्रसार व कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए प्रियंका गांधी बुधवार की देर शाम अमेठी में एक-एक करके सभी से मुलाकात करने की कोशिश की.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें..

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) अमेठी और रायबरेली के दौरे पर हैं. इस दौरे पर वो बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं. उन्‍होंने बुधवार शाम मीडियाकर्मियों से बात की. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्‍या आप लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ेंगी तो उनका कहना था कि अभी उन्‍होंने इस बारे में सोचा नहीं है.

भाजपा ने हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा का काटा टिकट, तो उन्होंने BJP ऑफिस के चौकीदार को सौंपा इस्तीफा

उनसे फिर पूछा गया कि क्‍या वो चुनाव लड़ सकती हैं तो उन्‍होंने कहा, 'क्‍यों नहीं, पार्टी कहेगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगी. प्रियंका ने बताया कि उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि यह देश को बचाने का चुनाव है. इस चुनाव में यह बहुत महत्‍वपूर्ण है कि आप ठीक ढंग से प्रचार करें, आप घर-घर जाकर असलियत बताएं कि ये चुनाव इस देश को बचाने का चुनाव है. इसें राहुल जी की जीत नहीं, इसमें देश की जीत होगी.'

Video: चुनाव लड़ने के सवाल पर क्‍या बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement