NDTV Khabar

जब 'देवी दुर्गा' के रूप में दिखीं प्रियंका गांधी वाड्रा को BJP के पोस्टर में बना दिया गया 'महिषासुर'

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लगाए गए इन पोस्टरों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और कांग्रेस नेता की नामराशि प्रियंका रावत का चेहरा देवी दुर्गा के चेहरे पर चिपका दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 'देवी दुर्गा' के रूप में दिखीं प्रियंका गांधी वाड्रा को BJP के पोस्टर में बना दिया गया 'महिषासुर'

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में ये पोस्‍टर चिपकाए गए हैं

बाराबंकी:

प्रियंका गांधी वाड्रा के कांग्रेस पार्टी की महासचिव के रूप में सक्रिय राजनीति में उतरने की घोषणा के दो सप्ताह के भीतर ही उत्तर प्रदेश में चल रहा पोस्टर गेम नए स्तर पर पहुंच गया है, जिसके तहत ताज़ातरीन पोस्टर में उन्हें 'महिषासुर' के रूप में दिखाया गया है, जिसका वध देवी दुर्गा ने किया था. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लगाए गए इन पोस्टरों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और कांग्रेस नेता की नामराशि प्रियंका रावत का चेहरा देवी दुर्गा के चेहरे पर चिपका दिया गया है, और वह राक्षस महिषासुर (जिस पर प्रियंका गांधी वाड्रा का चेहरा चिपकाया गया है) का वध कर रही हैं. पोस्टर में दुर्गा के रूप में दिखाई गईं प्रियंका रावत ने इस पोस्टर के बारे में कोई भी जानकारी होने से इंकार किया, और कहा, "मुझे इसके बारे में आप ही से पता चला... मैं इस बारे में कुछ नहीं जानती... मैं देखूंगी कि यह किसने किया है..."

फिर BJP विधायक के बिगड़े बोले: राहुल को 'रावण' तो प्रियंका गांधी को बताया 'शूर्पणखा', देखें VIDEO


पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश के ही गोरखपुर में कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पोस्टर लगाए थे, जिनमें उन्हें 'झांसी की रानी' के रूप में चित्रित किया गया था. पार्टी की जिला इकाई ने मांग की है कि प्रियंका गांधी वाड्रा को गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाना चाहिए, जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ मानी जाती है. पोस्टर में नारा लिखा गया था, "गोरखपुर की यही पुकार, प्रियंका गांधी सांसद इस बार..."

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर किया तंज, कहा- प्रियंका गांधी ट्रंप कार्ड, तो क्या जोकर थे राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पिछले सप्ताह बिहार की राजधानी पटना में लगाए गए पोस्टरों में देवी दुर्गा के रूप में दर्शाया गया था. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कई साल तक चली अटकलों के बाद पिछले माह ही सक्रिय राजनीति में कदम रखा था, जब उन्हें कांग्रेस महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी) नियुक्त किया गया था. वह लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान इस क्षेत्र में पार्टी के प्रचार की कमान संभालेंगी, जिसमें योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर के अतिरिक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी भी आता है.

टिप्पणियां

VIDEO: राजनीति में प्रियंका गांधी की शानदार एंट्री

(इनपुट ANI से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement