EXCLUSIVE: एनडीटीवी से बोलीं प्रियंका गांधी, बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं जान दे दूंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं अपनी जान दे दूंगी.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी ने की एनडीटीवी से बात
  • कहा- बीजेपी को कभी फायदा नहीं पहुंचा सकती
  • देश और लोकतंत्र को बचाना हमारा लक्ष्य
नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं अपनी जान दे दूंगी. मैं कभी उस विनाशक विचारधारा के साथ समझौता नहीं कर सकती...कभी नहीं...पूरी जिंदगी में नहीं. कांग्रेस ने जो भी उम्मीदवार उतारे हैं वे सभी बीजेपी का वोट काट रहे हैं, और किसी का नहीं. मैं इस बारे में बहुत स्पष्ट हूं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से जब यह पूछा गया कि मायावती आरोप लगाती रही हैं कि आप बीजेपी को मदद पहुंचा रही हैं, तो उन्होंने कहा कि, 'मैं यह कह रही हूं कि मैं जान दे दूंगी लेकिन मैं उनकी मदद नहीं करूंगी... इससे बढ़कर मैं और क्या कह सकती हूं'. 

प्रियंका गांधी के 'वोट काटने वाले' बयान के बाद अब कांग्रेस की जीत की मंशा पर ही उठने लगे सवाल!

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि मेरा लक्ष्य 2019 भी है और 2022 भी. उन्होंने कहा कि, यह विचारधाराओं की लड़ाई है.  यह इस देश के लिए, इस लोकतंत्र के लिए, लोकतंत्र को बचाने के लिए, लोकतांत्रिक संस्थाओं को बचाने और सुरक्षित रखने की लड़ाई है. इसमें फायदे की बात नहीं है. इसमें देश का फायदा है. हम देश के लिए लड़ रहे हैं. अपनी विचारधारा के लिए लड़ रहे हैं. उस देश के लिए जिससे हम सब प्रेम करते हैं,  इसमें सब सम्मान है. दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुधवार को यूपी में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने (Priyanka Gandhi) कहा था कि हर सीट जीतने के लिए नहीं होती है और हारने वाली सीटों पर हमनें वोट काटने वाले कैंडिडेट्स को उतारा है ताकि बीजेपी के वोट काटे जा सकें. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के इस बयान के तमाम मायने निकाले जा रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM मोदी को गाली दे रहे थे बच्चे, तभी प्रियंका गांधी ने उन्हें रोककर कही ये बात, VIDEO हुआ वायरल