NDTV Khabar

राशिद अल्वी नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब उनकी जगह अमरोहा से सचिन चौधरी होंगे कांग्रेस के उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित किए गए राशिद अल्वी ने ‘निजी समस्याओं’ का हवाला देते हुए सोमवार को कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और इस बारे में उन्होंने पार्टी आलाकमान को सूचित कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राशिद अल्वी नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब उनकी जगह अमरोहा से सचिन चौधरी होंगे कांग्रेस के उम्मीदवार

राशिद अल्वी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित किए गए राशिद अल्वी ने ‘निजी समस्याओं' का हवाला देते हुए सोमवार को कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और इस बारे में उन्होंने पार्टी आलाकमान को सूचित कर दिया है. राशिद अल्वी को उत्तर प्रदेश के अमरोहा से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया था. मगर अब उनकी जगह कांग्रेस ने सचिन चौधरी को उम्मीदवार बनाया है. यानी अब अमरोहा से राशिद अल्वी की जगह सचिन चौधरी कांग्रेस प्रत्याशी होंगे. 

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा कहा 'मैं करूंगा आपकी मां की देखभाल'

राशिद अल्वी ने  कहा, ‘मेरी कुछ निजी समस्याएं हैं जिनकी वजह से मैं चुनाव नहीं लड़ पा रहा हूं.'यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपने फैसले के बारे में कांग्रेस आलाकमान को सूचित कर दिया है तो उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सूचित कर दिया है.''  


मोदी देश को गुमराह और गुजरात को कर रहे हैं नजरअंदाज : कांग्रेस  

गौरतलब है कि अमरोहा से हाल ही में अल्वी को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित किया था. इस सीट से हाल ही में जद(एस) से बसपा में शामिल हुए कुंवर दानिश अली भी चुनाव लड़ रहे हैं. अल्वी पहले इस सीट से बसपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement