NDTV Khabar

अश्विनी चौबे के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार,कहा- बीजेपी की महिला नेता छुट्टी घूमेंगी और दूसरी घूंघट में

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने यह कहकर विवाद उत्पन्न कर दिया कि बेहतर होगा कि 'वह घूंघट में रहें'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अश्विनी चौबे के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार,कहा- बीजेपी की महिला नेता छुट्टी घूमेंगी और दूसरी घूंघट में

अश्विनी चौबे के बयान से नाराज हुईं राबड़ी देवी

खास बातें

  1. अश्विनी चौबे के बयान से सियासी बवाल
  2. राबड़ी देवी ने बीजेपी और RSS को निशाने पर लिया
  3. अश्विनी चौबे ने राबड़ी देवी घूंघट में रहने की दी सलाह
पटना:

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने राजद नेता राबड़ी देवी के बिहार में राजग में दरार के दावों को खारिज करते हुए यह कहकर विवाद उत्पन्न कर दिया कि बेहतर होगा कि 'वह घूंघट में रहें'.चौबे ने यह बयान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से किये गए इस दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिया कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के अगुवाई वाली राजद से अलग होने और राजग में वापसी के कुछ समय बाद राजद के साथ फिर से एक होने की बात की थी. राबड़ी ने दावा किया कि पूर्व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कुमार के दूत के तौर पर पांच बार उनके पास आये थे और उन्होंने जदयू अध्यक्ष कुमार पर विश्वास नहीं होने के चलते उन्हें वापस कर दिया था.उन्होंने यह भी दावा किया कि इससे संकेत मिलता है कि जदयू और भाजपा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. 

बेगूसराय से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह का हलफनामा, धोखाधड़ी समेत चल रहे इतने मामले


स्‍मृति ईरानी के बचाव में उतरे अरुण जेटली, राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्‍यता पर उठाए सवाल

 केंद्रीय मंत्री चौबे सीतामढ़ी में प्रचार कर रहे थे और उनसे उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई. इस पर उन्होंने कहा कि राजग में कोई दिक्कत नहीं है. मैं राबड़ी देवी के बारे में क्या कहूं? वह मेरी भाभी हैं. बेहतर होगा यदि वह घूंघट में रहें. राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राबड़ी देवी ने एक वीडियो बयान जारी किया है जिसे उनकी पार्टी ने सोशल मीडिया पर प्रसारित किया है जिसमें उन्होंने चौबे से पूछा है कि क्या उनकी पुरुषवादी सोच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के अनुरूप है. राबड़ी ने वीडियो में कहा, 'चौबेजी आपको देश के लोगों को यह बताना चाहिए कि आपको महिलाओं के घूंघट से बाहर निकलने और सामाजिक जीवन में शामिल होने से क्या परेशानी है.'

अखिलेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इस बार चौकीदारी छीनने का समय है

बीजेपी पर बरसीं मायावती, कहा- योगी की पार्टी को ना 'अली' और ना ही 'बजरंगबली' का वोट मिलेगा

टिप्पणियां

राबड़ी देवी यही नहीं रुकीं, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जबरदस्त तेवर दिखाते हुए अश्विनी चौबे समेत पूरे बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने लिखा कि सुनो अश्विनी चौबे, पहले तुम्हारी सरकार में मंत्री और महिला नेत्री स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, मेनका गांधी और वसुंधरा राजे को तो घूंघट में रखो. बीजेपी की महिला नेता छुट्टी घूमेंगी और दूसरी घूंघट में? क्या यही है तुम्हारा महिला विरोधी पितृसत्तात्मक संघी संस्कार? इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने आरएसएस को निशाने पर लेते हुए लिखा कि अश्विनी चौबे जैसे संघी लंपट भूल गए हैं कि मोहन भागवत जैसे बूढ़े संघी लोगों की हाफ पैंट से फुल पैंट हमने ही करवाया था.    

कुमार विश्वास ने 'आप' और कांग्रेस के बीच गठबंधन की कोशिशों को लेकर कही ये बात, वायरल हो गया Tweet



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement