राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, पूछा- क्या आपने किसानों को उनकी उपज का सही दाम दिया?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, पूछा- क्या आपने किसानों को उनकी उपज का सही दाम दिया?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का पीएम मोदी पर हमला

खास बातें

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा
  • किसानों के मुद्दे को लेकर घेरा
  • पीएम मोदी अपने उद्योगपति दोस्तों के 'चौकीदार' हैं : राहुल गांधी
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान दावा किया कि वो अपने उद्योगपति  दोस्तों के 'चौकीदार' हैं और आरोप लगाया कि वह एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं.  राहुल गांधी  (Rahul Gandhi)  हरियाणा में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए अपनी पहली रैली को संबोधित कर रहे थे. कांग्रेस ने गुड़गांव से अजय सिंह यादव को टिकट दिया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, "पिछले चुनावों में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस देश के और हरियाणा के लोगों से कई तरह के वादे किए..मोदी एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं. 

'आपके पिता जी का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' के रूप में खत्म हुआ': पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कहा कि वह युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देंगे, बैंक खातों में 15 लाख रूपये आयेंगे, किसानों को उनकी उपज का समुचित भाव मिलेगा और किसानों की आमदनी दोगुनी हो जायेगी. उन्होंने लोगों से सवाल किया, "क्या आपने किसानों को उनकी उपज का सही दाम दिया? क्या आपने 15 लाख रूपये दिये? नहीं." राहुल गांधी ने दावा करते हुये कहा, "उन्होंने (मोदी) इस देश के 15 उद्योगपतियों के साढ़े पांच लाख करोड़ रूपयों का कर्ज माफ कर दिया." 

Video: वरुण गांधी का विपक्षी उम्मीदवार पर हमला, 'संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते खुलवाता हूं'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, "मैं जानना चाहता हूं कि हरियाणा के कितने किसानों का कर्ज उन्होंने माफ किया." उन्होंने राफेल घोटाले का आरोप लगाते हुये कहा कि मोदी ने उद्योगपति की कंपनी को तीस हजार करोड़ रूपये दे दिये. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि भाजपा के सत्ता में आने से पहले देश में कुछ भी नहीं हुआ था. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर नोटबंदी और जीएसटी के माध्यम से छोटे कारोबार और व्यापार को 'ध्वस्त करने का आरोप भी लगाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी हार रहे हैं चुनाव, चेहरे से साफ झलक रहा