राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी को ऑफर की दिल्ली की 4 सीटें, केजरीवाल बोले- गठबंधन आपकी इच्छा नहीं सिर्फ दिखावा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) संग गठबंधन करने को तैयार हैं.

राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी को ऑफर की दिल्ली की 4 सीटें, केजरीवाल बोले- गठबंधन आपकी इच्छा नहीं सिर्फ दिखावा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने दिया ऑफर
  • आप को 4 सीटें देने को तैयार
  • केजरीवाल के लिए लिखा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) संग गठबंधन करने को तैयार हैं. राहुल ने यह भी सुनिश्चित किया है कि वह दिल्ली की 4 सीटें देने को तैयार हैं. इस मसले में आप मुखिया व दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए ही दे दी. दिल्ली में कुल 7 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव में 4 सीटें देने को तैयार होते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ''कांग्रेस और AAP के गठबंधन का मतलब है बीजेपी का सफाया. यह सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस आम आदमी पार्टी को दिल्‍ली की 4 सीटें देने को तैयार है. लेकिन केजरीवाल ने फिर यू टर्न ले लिया. हमारे दरवाजे अब भी खुले हैं, लेकिन समय बीतता जा रहा है.''

VIDEO: आजम खान की एक और बदजुबानी, MP के विदिशा में पत्रकारों से कही यह बात...

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा है. उन्होंने कहा, ''कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी. आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है. मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं. आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहं है. दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं.''

कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को गाली देने वाले बीजेपी नेता पर कसा तंज, कहा- 'वाह, इसे कहते हैं चुनाव..'

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन (AAP- Congress Alliance) को लेकर कई दिनों से चर्चा बनी हुई है. हालांकि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के जरिए अपनी मनसा साफ कर दी, लेकिन इससे पहले पूर्व दिल्ली मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ कह दिया है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं होना चाहिए. इससे कांग्रेस को नुकसान होगा. 

आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन से इनकार करने के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि  ऐसी 'अफवाहें' हैं कि कांग्रेस का भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ 'गुप्त समझौता' है. उनकी आम आदमी पार्टी इस नापाक गठबंधन से लड़ने को तैयार है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने को आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया था.

Newsbeep

Video: भाजपा प्रचार में इतने पैसे कहां से खर्च कर रही है : राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com