NDTV Khabar

राहुल गांधी से पूछा- बायोपिक बनी तो कौन होगी Heroine? झट से मिला ये जवाब

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पुणे में स्टूडेंट्स से बातचीत करने पहुंचे थे. राजनैतिक लोगों पर बायोपिक (Rahul Gandhi's Biopic) काफी चर्चा में रहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी से पूछा- बायोपिक बनी तो कौन होगी Heroine? झट से मिला ये जवाब

गांधी ने कहा, 'दुर्भाग्य से ,मैंने अपने काम से शादी कर ली है.'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पुणे में स्टूडेंट्स से बातचीत करने पहुंचे थे. चुनावी माहौल में राजनेताओं की बायोपिक बन रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बायोपिक की रिलीज को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. इस बीच महाराष्ट्र (Maharastra) के पुणे में राहुल गांधी छात्रों से बात करने पहुंचे थे. इसी दौरान लोकमान्य तिलक और बाल गंधर्व पर बायोपिक में काम कर चुके अभिनेता सुबोध भावे ने कहा कि वह उनपर (राहुल गांधी पर) बायोपिक में काम करना चाहते हैं और जब यह पूछा कि उसमें हीरोइन किसे होना चाहिए, इस पर राहुल गांधी ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'दुर्भाग्य से ,मैंने अपने काम से शादी कर ली है.'

राहुल गांधी पर 'कहानी' फिल्म की राइटर का तंज, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना चाहते हैं लेकिन...


सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'जो आभासी वास्तविकता में जीना चाहते हैं वे ऐसा कर सकते हैं' लेकिन कोई भी सच्चाई से नहीं भाग सकता.' उन्होंने कहा, 'अंत में आपको इसका सामना करना पड़ेगा. मैं वास्तविकता में जीता हूं. हिंसा से किसी को फायदा नहीं मिलता. यह केवल विश्वास की झूठी भावना देता है.' एक सवाल के जवाब में गांधी ने कहा, 'मैं मोदी को प्यार करता हूं. सच में उनके प्रति मेरे दिल में कोई नफरत या गुस्सा नहीं है.'

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का

आरजे मलिष्का और अभिनेता सुबोध भावे द्वारा आयोजित संवाद में गांधी ने राजनीति से लेकर अपनी निजी जिंदगी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ रिश्तों के बारे में कई सवालों के जवाब दिए. उन्हें साहसी बताने वाले प्रियंका के टि्वटर पोस्ट के बारे में पूछे जाने पर गांधी ने जवाब दिया, 'मैं दृढ़ हूं, मैं कमजोर लोगों के लिए खड़ा हूं.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य और केंद्रीय विधायिका में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ाने के लिए संसद और विधानसभा में उन्हें 33 फीसदी आरक्षण देने के लिए प्रतिबद्ध है. 

पीएम मोदी की आज उत्तर प्रदेश में रैलियां, राहुल गांधी होंगे महाराष्ट्र में, गाजियाबाद में प्रियंका का रोड शो

गांधी ने नोटबंदी को 'विध्वंसकारी विचार' बताया जिसका अर्थव्यवस्था पर भयंकर असर पड़ा. उन्होंने कहा कि 2016 में घोषित की गई नोटबंदी से जीडीपी वृद्धि में दो प्रतिशत की गिरावट आयी और लाखों नौकरियां गईं. उन्होंने कहा कि पहले योजना आयोग रणनीति संबंधी संस्थान हुआ करता था जबकि उसके स्थान पर बना नीति आयोग केवल कार्यान्वयन और कार्यनीति की बात करता है.

देखें VIDEO: पुणे में छात्रों के बीच पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement