NDTV Khabar

योग गुरु बाबा रामदेव का पीएम मोदी को लेकर 'यू- टर्न', कहा- बीजेपी को जीताकर नरेंद्र मोदी को ही बनाए पीएम 

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) जयपुर में कहा कि इस चुनाव में आम लोगों को बीजेपी के लिए मतदान करना चाहिए. वह यहां केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन के लिए पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योग गुरु बाबा रामदेव का पीएम मोदी को लेकर 'यू- टर्न', कहा- बीजेपी को जीताकर नरेंद्र मोदी को ही बनाए पीएम 

बाबा रामदेव ने पीएम मोदी का किया समर्थन

खास बातें

  1. बाबा रामदेव ने बीजेपी को वोट देने की बात ही
  2. देश पीएम मोदी के हाथों सुरक्षित है - बाबा रामदेव
  3. कुछ महीने पहले कही थी किसी पार्टी को समर्थन न करने की बात
नई दिल्ली:

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने पीएम मोदी (PM Modi) को एक बार फिर देश का पीएम बनाने की कवायत की है. उन्होंने (Baba Ramdev) जयपुर में कहा कि इस चुनाव में आम लोगों को बीजेपी के लिए मतदान करना चाहिए. वह यहां केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन के लिए पहुंचे थे. बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के इस बयान को यू-टर्न के रूप में देखा जा रहा है. बता दें कि कुछ महीने पहले ही बाबा रामदेव ने पीएम मोदी (PM Modi) के दोबारा पीएम (PM Modi) बनने को लेकर बयान दिया था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद देश का पीएम कौन होगा यह नहीं कहा जा सकता है. उस समय बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के इस बयान को पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ माना जा रहा था. 

VIDEO: पहले प्राणायाम, फिर राज्यवर्धन राठौर ने भरा पर्चा, बाबा रामदेव भी थे साथ


राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन प्रक्रिया के पूरे होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि अगर भारत को वैश्विक अर्थव्यवस्था और देश को अगले 20 से 25 साल में सुपर पावर बनाना है तो हमें किसी भी तरह मोदी को मजबूत बनाना होगा. यह देश उनके हाथों में सुरक्षित है. उनके होने से जवानों का भविष्य सुरक्षित होंगी, महिलाएं सुरक्षित होंगी और किसानों की खेती भी सुरक्षित रहेगी. उन्होने आगे कहा कि पीएम मोदी एक मात्र ऐसे नेता है जो इस देश को सुरक्षित रख सकते है. भारत माता को नरेंद्र मोदी पर गर्व होता होगा. 

बाबा रामदेव बोले- मसूद अजहर समर्थक चीन समझता है सिर्फ व्यवसायिक भाषा, उसका आर्थ‍िक बायकॉट करें

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. बाबा रामदेव ने कांग्रेस पार्टी के न्याय योजना पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब जनता कांग्रेस को सजा देगी. अब हर बूथ पर 'न्याय' करने की जरूरत है. हर बूथ पर जतना कांग्रेस के विरोध में 'न्याय' करेगी. अब मतदाता खुद न्याय करेंगे. 

ओवैसी का रामदेव पर पलटवार, कहा- अपनी इच्‍छा से मुसलमान हैं, किसी ने मजबूर नहीं किया

बता दें कि कुछ समय पहले बाबा रामदेव ने खुदको बीजेपी  से अलग कर लिया था. पिछले साल सितंबर में एनडीटीवी के युवा कॉनक्लेव में जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे तो बाबा रामदेव ने कहा था कि मैं ऐसा क्यों करूंगा. मैंने खुदको राजनीति से दूर रखने का फैसला किया है. मैं या तो सभी पार्टियों के साथ हूं या फिर किसी भी पार्टी के साथ नहीं हूं. 

VIDEO: धर्म संसद में पहुंचे बाबा रामदेव.

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement