NDTV Khabar

रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं BJP को सपोर्ट करता हूं, जय हिंद', फिर PM मोदी ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravidnra Jadeja) किस पार्टी का सपोर्ट करने वाले हैं, इसके बारे में उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके क्लियर कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं BJP को सपोर्ट करता हूं, जय हिंद', फिर PM मोदी ने दिया ये जवाब

रवींद्र जडेजा- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रवींद्र जडेजा ने किया ट्वीट
  2. बोले- 'सपोर्ट बीजेपी, जय हिंद'
  3. पीएम मोदी का आया जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravidnra Jadeja) किस पार्टी का सपोर्ट करने वाले हैं, इसके बारे में उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके क्लियर कर दिया है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्वीट करके लिखा, 'मैं बीजेपी को समर्थन करता हूं. जय हिंद.' इस ट्वीट में जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा का भी जिक्र किया है. इस ट्वीट के जरिए साफ-साफ दर्शाया गया है कि रवींद्र अपनी पत्नी से साथ बीजेपी पार्टी का समर्थन करेंगे. दो दिन पहले रवींद्र की बहन नैना जडेजा (Naina Jadeja) कांग्रेस में शामिल हो गईं. एक ही परिवार के दो पार्टियों में शामिल होने वाले बहन और पत्नी में रवींद्र जडेजा किसे सपोर्ट करने वाले हैं, यह देखना था. लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के जरिए भ्रम दूर कर दिया.

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल यहां से होंगे उम्मीदवार: सूत्र


रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने अधिकारिक ट्वीट के जरिए उन्हें धन्यवाद संदेश दिया दिया. इस मैसेज में उन्होंने लिखा, ''धन्यवाद रवींद्र जडेजा, और आपको वर्ल्ड कप 2019 के भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने के लिए बधाई. हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है.'' दरअसल, 4 मार्च को क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने बीजेपी का दामन थामा था. रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की थी.

तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप के जन्मदिन पर काटा केक, ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन

रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) के बीजेपी में आने से पार्टी को लोकसभा चुनावों में इसका लाभ मिल सकता है. पार्टी के नेताओं का मानना है कि इससे खासकर युवाओं को जोड़ने में मदद मिलेगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, तमाम राजनीतिक दलों में उठापटक का दौर जारी है. 

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नैना जडेजा (Naina Jadeja) 14 अप्रैल को कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गईं. गुजरात के राजकोट में नैना जडेजा (Naina Jadeja Congress) ने कांग्रेस ने ज्वाइन किया है. इस मौके पर पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी वहां मौजूद थे. बता दें कि 11 अप्रैल को पहले दौर का मतदान संपन्न हो चुका है. इस बार कुल सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं. सातवां और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे.

टिप्पणियां

Video: राजनाथ सिंह ने लखनऊ सीट से भरा पर्चा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement