Election Results 2019: चुनावी नतीजों से पहले शिवपाल यादव का बड़ा बयान- कहा- 'मेरे बिना कोई भी सरकार...'

Results 2019: शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने बुधवार को कहा कि उनके बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनेगी.

Election Results 2019: चुनावी नतीजों से पहले शिवपाल यादव का बड़ा बयान- कहा- 'मेरे बिना कोई भी सरकार...'

Results 2019: शिवपाल यादव ने फिरोजाबाद में लड़ा है चुनाव.

नई दिल्ली:

Results 2019: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने बुधवार को कहा कि उनके बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनेगी. इस दौरान शिवपाल यादव (Shivpal Yadav News) ने फिरोजाबाद से चुनाव जीतने की बात भी कही. शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में एग्जिट पोल को खारिज कर दिया और कहा कि मतगणना होनी है तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता. ईवीएम की विश्वसनीयता और कई स्थानों पर ईवीएम मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव आयोग का काम है, वह इस मामले को देखे.

यह भी पढ़ें: सपा के गढ़ फिरोजाबाद में क्या भतीजे को हरा पाएंगे शिवपाल यादव या बीजेपी मारेगी बाजी?

उन्होंने कहा, 'सभी की स्थिति गुरुवार दोपहर 12:00 बजे तक स्पष्ट हो जाएगी. दोपहर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे और कुछ परिणाम आ भी जाएंगे. जब परिणाम आने ही हैं तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता.' बता दें कि सैफई परिवार की सबसे बड़ी प्रतिष्ठा की लोकसभा सीट फिरोजाबाद पर बुधवार को शिवपाल सिंह यादव ने डेरा जमा दिया. मतगणना से पहले शिवपाल शिकोहाबाद पहुंचे और पार्टी कार्यालय में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया. 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Polls 2019: सियासत के 'महाभारत' में यदुवंशियों में आपसी तकरार से BJP को कितना फायदा?

बता दें कि फिरोजाबाद से समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव और शिवपाल के बीच कड़ा मुकबला है. इन दोनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डॉक्टर चंद्रसेन जादौन भी मैदान में हैं और दो निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं.

VIDEO: फिरोजाबाद: शिवपाल Vs अक्षय यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट: IANS)