NDTV Khabar

रितेश देशमुख का पीयूष गोयल पर पलटवार- मेरे पिता ने मुझे रोल दिलाने के लिए कभी भी नहीं की किसी से बात

रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रितेश देशमुख का पीयूष गोयल पर पलटवार- मेरे पिता ने मुझे रोल दिलाने के लिए कभी भी नहीं की किसी से बात

रितेश देशमुख के पिता और कांग्रेसी नेता विलासराव देशमुख का 2012 में निधन हो गया था.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) के महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) के खिलाफ दिए गए उस बयान पर उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने पलटवार किया है. गोयल ने कहा था कि मुंबई हमलों के वक्त विलासराव, रितेश देशमुख को फिल्म में रोल दिलाने के लिए ज्यादा चिंतित थे. रितेश ने ट्विटर पर बिना गोयल का नाम लिए हुए लिखा कि पूर्व सीएम पर सवाल उठाना आपका अधिकार है लेकिन जो व्यक्ति अपना बचाव करने के लिए न हो उस पर इस तरह की टिप्पणी करना गलत है. बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव का निधन 2012 में हो गया था. 

यह भी पढ़ें:  रेल मंत्री पीयूष गोयल के खिलाफ लेख लिखकर सवाल उठाने वाले ओएसडी का कम हुआ कार्यकाल

रितेश ने लिखा, ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था. लेकिन ये झूठ है कि वह मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे. रितेश ने कहा कि उनके पिता ने कभी भी किसी फिल्म के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में लेने के लिए बात नहीं की और मुझे इस बात का गर्व है. 


रितेश ने गोयल के दावे को खारिज करते हुए कहा कि मैं ताज/ऑबेराय होटल पहुंचा था लेकिन उस वक्त नहीं जब होटल के अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी. 

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बोले- राहुल गांधी ब्रिटेन के नागरिक हैं तो यह बहुत विचित्र बात है

रितेश ने यह भी कहा कि इस मुद्दे को काफी देर से उठाया गया है. सात साल पहले ऐसा हुआ होता तो वह (विलास राव देशमुख) आपको जवाब देते. इस पोस्ट के अंत में रितेश ने गोयल को उनकी चुनाव कैंपेनिंग के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 

टिप्पणियां

बता दें गोयल ने शनिवार को पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंता कर रहे थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement