NDTV Khabar

RJD ने पाकिस्तान का नाम लेने पर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही यह बात...

पार्टी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने भी एनडीए और पीएम मोदी को लेकर हमलावर रुख अपनाया हुआ है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साथ-साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी आम जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD ने पाकिस्तान का नाम लेने पर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही यह बात...

आरजेडी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

खास बातें

  1. आरजेडी ने कहा पाकिस्तान की जगह भारत का नाम लें पीएम मोदी
  2. 'पाकिस्तान की बदौलत नहीं अपने काम की बदौलत लड़ें चुनाव'
  3. आरजेडी ने पहले भी बीजेपी पर किया है हमला
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर एक बार फिर निशाना साधा है. आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी 200 बार पाकिस्तान का नाम लेते हैं! आरजेडी (RJD) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर अपने काम की और देश की बात करने की सलाह दी. पार्टी (RJD) अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मोदी जी दिन में 200 बार पाकिस्तान का नाम लेते हैं! अरे मोदी जी (PM Modi), पाकिस्तान से इतना प्यार? भारत का नाम लीजिए? आप भारत के प्रधानमंत्री हैं! यह भारत का आम चुनाव है! पाकिस्तान के भरोसे ही चुनाव लड़ेंगे? पिद्दी से पड़ोसी पर ही देश सारी ताकत बर्बाद करें? अपनी, अपने काम की, देश की बात करो!  बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर आरजेडी का यह कोई पहला ट्वीट नहीं है. इससे पहले भी पार्टी ने पीएम पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था कि कल मोदी (PM Modi) ने कहा था कि "खेल का मैदान पाकिस्तान होगा!" 44 जवान क्षणभर में धमाके से चीथड़ों में बदल गए और ये इन्हें खेल लगता है? किसका खेल? इनकी घिनौनी राजनीति का खेल? जिसके ये खिलाड़ी हैं? अरे मोदी जी, मरने वाले शहीद थे! इंसान थे! पीछे परिवार छोड़ गए हैं? आपने फ्रिक की? 


वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने भी एनडीए और पीएम मोदी को लेकर हमलावर रुख अपनाया हुआ है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साथ-साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी आम जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है. 

गौरतलब है कि आरजेडी पहले भी पीएम मोदी की नीतियों और उनकी योजनाओं पर सवाल उठाती रहा है. इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि 2019 में नए वादों की बात करने से पहले मोदी जी देश को बताएं कि उन्होंने 5 साल में अपने 2014 के घोषणापत्र में किए गए किन-किन वादों को पूरा किया है? आज उन मुद्दों पर बात करने से क्यों कतरा रहे हैं? उन भारी-भरकम आसमानी वादों, योजनाओं और घोषणाओं का क्या हुआ? प्रधानमंत्री जी और बिहार के बड़बोले मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री जनता के सवालों का जवाब दें.

मोदी जी बताएं, 2014 के घोषणा पत्र के कितने वादे पूरे किए : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने पूछा था कि जनादेश चोरी से बिहार में बनी पलटीमार डबल इंजन की सरकार से बिहार को क्या लाभ हुआ? कुव्यवस्था और बेरोजगारी के अलावा राज्य के हिस्से क्या आया? बीजेपी 2014 के राष्ट्रीय घोषणा पत्र और बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव में किए गए वादों पर बात करने से क्यों शर्मा रही है?

लालू यादव ने पोस्ट किया VIDEO, मंच पर लगे थे नीतीश-मोदी के पोस्टर, चल रहा था रंगारंग डांस 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा था कि बिहार के लिए विशेष राज्य व विशेष पैकेज का क्या हुआ? जब केंद्र और राज्य में NDA की ही सरकार है तो अब बिहार को उसका अधिकार क्यों नहीं दिया जा रहा?  कानून व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, कृषि, उद्योग जैसे मुद्दों पर बिहार आज भी राष्ट्रीय औसत के सबसे निम्नतम स्तर पर क्यों है जबकि राज्य में पिछले 15 साल से बिहार में इन्हीं जुमलेबाजों और पलटीबाजों की सरकार रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement