NDTV Khabar

तेजस्वी यादव ने बिहार NDA को बताया बदजुबान लोगों का गैंग, कहा- पीठ पीछे खंजर लेकर...

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए पर निशाना साधते हुए उसे बदजुबान लोगों का गैंग करार दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ने बिहार NDA को बताया बदजुबान लोगों का गैंग, कहा- पीठ पीछे खंजर लेकर...

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. तेजस्वी यादव ने बिहार एनडीए पर साधा निशाना
  2. कहा- बिहार एनडीए बदजुबान लोगों का गैंग
  3. बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं तेजस्वी यादव
नई दिल्ली :

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए पर निशाना साधते हुए उसे बदजुबान लोगों का गैंग करार दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में NDA बिना ज़मीर के बदजुबान लोगों का गैंग है. कभी वो उसे DNA की (यानि किसी और का ख़ून) गाली देते हैं तो कभी वो उसे बहती हवा सा कन्फ़्यूजिया गिरोह का सरगना. भगवान जाने ये कैसे अपने-अपने हाथों में पीठ पीछे ख़ंजर लिए एक-दूसरे की आंख में आंख डाल बनावटी बात करते होंगे? आपको बता दें कि तेजस्वी (Tejashwi Yadav) लगातार बीजेपी पर हमलावर तो हैं हीं, साथ ही बीजेपी के सहयोगी दलों पर भी निशाना साध रहे हैं. एक दिन पहले ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने क्या हाल बना लिया है. अब उन्हें घुटन नहीं होती है, क्योंकि अब जहरीले लोग उनके साथ हैं. 

ये कैसी मजबूरी? PM मोदी 'वंदे मातरम' का नारा लगा रहे थे, नीतीश चुपचाप बैठे रहे, देखें VIDEO


तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दरभंगा में हुए पीएम मोदी की रैली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी और सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं और हाथ ऊपर किए हुए हैं. मगर नीतीश कुमार उसी मंच पर चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्विटर पर लिखा- खाली मेरे चाचा पर विशेष नज़र बनाए रखिए. प्यारे नीतीश कुमार चाचा, आपने अपना क्या हाल बना लिया है. शायद अब घुटन नहीं होगी क्योंकि ज़हरीले लोग साथ जो हैं. इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया था और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ''क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे?  

टिप्पणियां

पीएम का 'वंदे मातरम' वाला वीडियो शेयर कर ओवैसी ने कहा- क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे?

VIDEO: वंदे मातरम का नारा लगाने में सीएम नीतीश कुमार क्यों नहीं हुए शामिल?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement