NDTV Khabar

RJD ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, ट्विटर पर पोस्ट की कविता..'मोदी मोदी यस पापा..'

बिहार की राजनीति में सियासी उठापटक जारी है. आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक कविता पोस्ट की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, ट्विटर पर पोस्ट की कविता..'मोदी मोदी यस पापा..'

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आरजेडी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर साधा निशाना
  2. ट्विटर पर कविता शेयर करके पीएम पर कसा तंज
  3. कहा- मोदी मोदी यस पापा, एनी डेवलेपमेंट..नो पापा
नई दिल्ली :

बिहार की राजनीति में सियासी उठापटक जारी है. आरजेडी (RJD) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक कविता पोस्ट की है. इस पोस्ट में आरजेडी ने लिखा है, 'आने वाले वक्त में मोदी भक्तों के बच्चे यही कविता पढ़ेंगे..मोदी मोदी..यस पापा..एनी डेवलेपमेंट..नो पापा.. फार्मर हैप्पी..नो पापा..वूमेन सेफ..नो पापा..10 करोड़ जॉब..नो पापा..15 लाख..नो पापा..ओनली जुमला..हाहाहा. तेजस्वी यादव  अक्सर बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर पोस्ट करते हैं. बुधवार को उन्होंने देश में बेरोजगारी बढ़ने के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया था. बीते हफ्ते तेजस्वी ने कहा था, 'बिहार की जनता पीएम मोदी की फूट डालने वाली राजनीति को जवाब देगी.'


ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का PM मोदी- नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 23 मई के बाद 'डायनासोर' की तरह गायब हो जाएंगी ये दो पार्टियां...

तेजस्वी ने कहा था, 'आपने बीते 5 सालों में क्या किया, क्या बिहार को वादे के मुताबिक स्पेशल पैकेज मिला? क्या किसानों की आय दोगुनी हुई? क्या युवाओं को नौकरी मिली? क्या मुद्रास्फीति कम हुई? यह पीएम मोदी की फूट डालने वाली राजनीति है, बिहार की जनता उनको इसका जवाब देगी.' बिहार में 40 लोकसभा सीट हैं और 23 मई को लोकसभा के नतीजे आने हैं. आरजेडी, कांग्रेस, राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा , लोक जनतांत्रिक दल और विकासशील इनसान पार्टी के साथ गठबंधन में हैं. 

इससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोलते हुए कहा था, '23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद भूचाल आएगा और दोनों पार्टियां 'डायनासोर' की तरह गायब हो जाएंगी.' तेजस्वी ने कहा था कि भाजपा ने परिणाम के पहले ही हार मान ली है. आलम तो यह है कि भाजपा के बड़े नेता कह रहे हैं कि बिना सहयोग के सरकार ही नहीं बना सकते. मैं फिर आपको बताना चाहता हूं कि 23 मई के बाद भूचाल आएगा और दोनों पार्टियां डायनासोर की तरह गायब हो जाएंगी.

टिप्पणियां

VIDEO : मानहानि पर सुशील मोदी बनाम तेजस्वी यादव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement