NDTV Khabar

अब गाजियाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लिखा- 'गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार'

Robert Vadra: गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास एक पोस्टर लगा है, जिसमें गाजियाबाद यूथ कांग्रेस की ओर से यह मांग की गई है कि रॉबर्ट वाड्रा गाजियाबाद से ही चुनाव लड़ें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब गाजियाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लिखा- 'गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार'

रॉबर्ट वाड्रा के गाजियाबाद से चुनाव लड़ने की मांग

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वार्डा (Robert Vadra) के चुनाव लड़ने पर अब भी ऊहापोह की स्थिति बनी हुई. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एजेंसियों की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा भले ही कह चुके हों कि वह जब तक बेदाग साबित नहीं हो जाते, तब तक सक्रिय राजनीति में नहीं आएंगे, मगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उनके चुनाव लड़ने की मांग तेज होती जा रही है. बीते दिनों ऐसी खबरें आईं कि रॉबर्ट वाड्रा यूपी के मुरादाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं, मगर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद से उनके चुनाव लड़ने की मांग की है. 

क्या उत्तर प्रदेश की इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा, पोस्टर से बढ़ी हलचल

गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास एक पोस्टर लगा है, जिसमें गाजियाबाद यूथ कांग्रेस की ओर से यह मांग की गई है कि रॉबर्ट वाड्रा गाजियाबाद से ही चुनाव लड़ें. पोस्टर पर लिखा है- 'गाजियाबाद करे पूकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार.' इससे पहले भी यूथ कांग्रेस मुरादाबाद ने भी ऐसी ही मांग की थी. 


कुछ दिन पहले ही एएनआई से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि 'मैं इस देश में हूं, ऐसे लोग हैं जिन्होंने देश को लूटा है और भाग गए हैं, उनके बारे में क्या है? मैं हमेशा इस देश में रहने जा रहा हूं. जब तक मेरा नाम साफ नहीं हो जाता, तब तक न तो देश छोड़ूंगा और न ही सक्रिय राजनीति में में आऊंगा. यह मेरा वादा है.'

जब तक बेदाग साबित नहीं हो जाऊंगा, तब तक नहीं रखूंगा सक्रिय राजनीति में कदम: रॉबर्ट वाड्रा

इससे पहले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में यूथ कांग्रेस की तरफ से पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टर में कहा गया था, 'रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि मैं बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने आगे लिखा कि महीनों और सालों तक लोगों के बीच काम करने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मुझे आम जनता के लिए बड़े स्तर पर कुछ करने की जरूरत है. खासतौर पर यूपी में काम करने के बाद ऐसा लगा कि यहां काफी कुछ करना बाकी है. मेरे हिसाब से बीते कुछ सालों में सीखे गए अपने अनुभव को यूं ही बेकार होने देना सही नहीं है.

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ा दी. पटियाला हाउस अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सहयोगी मनोज अरोड़ा की अग्रिम जमानत की सुनवाई भी स्थगित कर दी. अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी. 

टिप्पणियां

VIDEO: राजनीति में प्रियंका की एंट्री.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement