NDTV Khabar

VIDEO: NDA की बैठक में मंदिर के मुद्दे पर आपस में भिड़े BJP-JDU कार्यकर्ता, जबरदस्त हंगामा और हाथापाई

लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी दंगल जारी है, मगर शुक्रवार को बिहार में एनडीए के दो घटक दल भाजपा और जदयू में ही असल दंगल देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: NDA की बैठक में मंदिर के मुद्दे पर आपस में भिड़े BJP-JDU कार्यकर्ता, जबरदस्त हंगामा और हाथापाई

हाजीपुर में एनडीए की बैठक में हंगामा

खास बातें

  1. राम मंदिर के मुद्दे पर आपस में ही भिड़ गए बीजेपी और जदयू कार्यकर्ता.
  2. एनडीए की हाजीपुर में हो रही थी बैठक.
  3. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जदयू नेताओं से बदसलूकी भी की.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी दंगल जारी है, मगर शुक्रवार को बिहार में एनडीए के दो घटक दल भाजपा और जदयू में ही असल दंगल देखने को मिला. हाजीपुर में एनडीए की बैठक में जदयू और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त घमासान देखने को मिला. राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बीजेपी-जदयू कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई की भी नौबत आ गई और दोनों के बीच कुछ हाथापाई भी हुई. इतना ही नहीं, हंगामा कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंच के सामने पहुंच जदयू नेताओं से बदसलूकी की और मंच से नेताओं को उतारने की कोशिश भी की. 

दरअसल, बिहार चुनाव में मंदिर के मुद्दे को किनारे करने की बात पर सभा में भाजपा कार्यकर्ता भड़क उठे. भरी सभा में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंच के सामने पहुंच जदयू नेताओं से बदसलूकी की और उनसे हाथापाई भी. जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा के चुनाव में मंदिर मुद्दे को किनारे किये जाने की बात सुन भाजपा के कार्यकर्ता भड़क गए और मंच के सामने पहुंच काफी देर तक हंगामा किया. जदयू नेता संजय वर्मा कह रहे थे कि हाजीपुर में राम मंदिर प्रचार का मुद्दा नहीं बनना चाहिए. बस इसी बात पर बीजेपी के कार्यकर्ता हंगामा करने लगे. 

VIDEO: टिकट को लेकर पटना में रविशंकर प्रसाद और बीजेपी के राज्यसभा सांसद के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट


NDA के स्थानीय प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के भाई पशुपति पारस के साथ एनडीए की समन्वय बैठक का आयोजन किया गया था. इसी दौरान मंदिर की बात पर भाजपा कार्यकर्ता भड़क उठे. भाजपा कार्यकर्ता जबरदस्त हंगामा करने लगे और मंच के नजदीक पहुंच टेबल पीटने लगे. मंच से उतर स्थानीय बीजेपी विधायक ने समझाने की भी कोशिश की. इतना ही नहीं, उन्होंने मंच से ही मंदिर मुद्दे पर बयान को लेकर माफी भी मांगी. मगर हंगामा यहीं नहीं रुका और हाथापाई भी होने लगी. 

हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष भारत भूषण ने कहा कि हमलोग धारा 370 की बात नहीं करें. कैसे चुनाव जितना है उसकी बात करे. हमलोग जब गांव में जाते हैं तो लोग पूछते हैं कि आपका मेनिफेस्टो था उस पर क्या काम हुआ? हम लोग क्या जबाब दें? वहीं, लोजपा प्रत्याशी पशुपति पारस ने कहा कि अभी आपके आने से पहले लोगो में नाराजगी दिखी. मीडिया और प्रेस में नाराजगी होती है. पब्लिक में कोई नाराजगी नहीं होती है. 

टिप्पणियां

एनडीए की पटना रैली के बाद नीतीश के चेहरे पर मुस्कराहट और भाजपा में बेचैनी क्यों?

इससे पहले बिहार में अररिया से BJP प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रदीप सिंह का एक कथित ऑडियो क्लिप इन दिनों वायरल हुआ है, जिसमें कथित रूप से प्रदीप सिंह अपने एक समर्थक कमलेश  के साथ बातचीत कर रहे हैं. जिसमें वह  चुनाव में अपने विरोधी प्रत्याशी राष्ट्रीय जनता दल के सरफराज़ आलम को पराजित करने के लिए नुस्खे बता रहे हैं.इससे पहले प्रदीप सिंह ने कहा कि जो बोले लालटेन उसको बोलिए भारत माता की जय. इसके बाद युवकों की संख्या कम से कम 50 तक होनी चाहिए उन्हें माथे में  केसरिया रंग का पट्टा  बांधकर और तिलक लगाके मोटर साइकिल से घूमने के लिए बोलिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement