NDTV Khabar

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से पूछा- इस बच्चे को पहचाना, ये वही खजांची है...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उस बच्चे को लेकर निशाना साधा है, जो नोटबंदी के दौरान पैदा हुआ था. जिसे उन्होंने खजांची नाम दिया था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से पूछा- इस बच्चे को पहचाना, ये वही खजांची है...

अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दौरान पैदा हुए बच्चे का जिक्र कर साधा पीएम मोदी पर निशाना.

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उस बच्चे को लेकर निशाना साधा है, जो नोटबंदी के दौरान पैदा हुआ था. जिसे उन्होंने खजांची नाम दिया था. अखिलेश यादव ने खजांची की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें डिंपल यादव बच्चे को गोद में लिए हुए हैं.अखिलेश ने ट्वीट कर कहा-‘विकास' पूछ रहा है: प्रधान जी इस बच्चे को पहचाना क्या? ये वही खजांची है, जो नोटबंदी की लाइन में पैदा हुआ था. अब ये भी ज़िद कर रहा है कि हम भी भाजपा के ख़िलाफ़ वोट डालेंगे तो हमने कहा बेटा अभी तुम बहुत छोटे हो और वैसे भी जो तुम्हारे साथ बुरा करे उसके साथ बुरा करना अच्छी बात नहीं.

यह भी पढ़ें- अखिलेश के सामने ही मायावती ने दी नसीहत: SP के लोगों को BSP से अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत, देखें VIDEO

ईवीएम पर क्या बोले अखिलेश
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पूरे भारत में ईवीएम या तो गड़बड़ हैं या फिर भाजपा के पक्ष में वोट डाल रही हैं.अखिलेश ने चुनाव आयोग को टैग करते हुए ट्वीट किया, ''पूरे भारत में ईवीएम :इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन: या तो खराब हैं या फिर भाजपा के लिए वोट कर रही हैं.''उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी कहते हैं कि निर्वाचन अधिकारी ईवीएम परिचालन की दृष्टि से प्रशिक्षित नहीं हैं. साढे़ तीन सौ से अधिक ईवीएम बदली जा रही हैं. सपा प्रमुख ने कहा कि यह चुनावी प्रक्रिया के लिहाज से आपराधिक लापरवाही है, वह चुनावी प्रक्रिया, जिस पर 50 हजार करोड़ रूपये खर्च हो रहे हैं.


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के बयान पर भड़के अखिलेश यादव, कांग्रेस को बताया सबसे धोखेबाज पार्टी

उत्तर प्रदेश में दस सीटों के लिए तीसरे चरण के तहत आज मतदान हो रहा है.उधर आम आदमी पार्टी ने गोवा में मॉक पोल के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. कहा है कि मॉक पोल के दौरान पता चला कि वोट बीजेपी को ट्रांसफर हो रहे हैं. इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा है- ईवीएम सच में खराब है या फिर मशीन में ऐसे प्रोग्राम सेट किए गए हैं. इन आरोपों के बीज गोवा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जांच किए जाने की बात कही है.

टिप्पणियां

वीडियो- नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया- अखिलेश यादव 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement