NDTV Khabar

SP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव तो हैं, मगर मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं

समाजवादी पार्टी ने आज अपने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें करीब 40 सपा नेताओं के नाम हैं. इनमें अखिलेश यादव, आजम खान के नाम तो हैं, मगर इस स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव तो हैं, मगर मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं

सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से मुलायम सिंह का नाम गायब

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में दमखम दिखाने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार दिख रही है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने चुनावी अभियान को गति देने से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर ली है. समाजवादी पार्टी ने आज अपने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें करीब 40 सपा नेताओं के नाम हैं. इनमें अखिलेश यादव, आजम खान के नाम तो हैं, मगर इस स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं है. 

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव, राम गोपाल यादव, आजम खान, डिंपल यादव, जया बच्चन, तेज प्रताप यादव समेत करीब 40 नेताओँ के नाम हैं. मगर इस लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम कहीं नहीं है. इससे पहले समाजवादी पार्टी ने एक और ट्वीट कर ऐलान किया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे वहीं आजम खां रामपुर से चुनाव लड़ेंगे.

टिप्पणियां

इससे पहले बसपा के साथ गठबंदन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने बसपा से रिश्ते कायम किये थे और वह उन रिश्तों को ठीक करना चाहते हैं. अखिलेश ने कहा, ''नेताजी (मुलायम) ने पूर्व में बसपा के साथ गठबंधन करके एक रिश्ता बनाया था। हमें तो सम्बन्ध ठीक करना था. सही बात बताना था.'' अखिलेश से सपा और बसपा के गठबंधन पर मुलायम की नकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में सवाल पूछा गया था.


Video: सपा-बसपा गठजोड़ से कांग्रेस बाहर क्यों?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement