VIDEO: जब संबित पात्रा ने मंच पर गाया 'तुम मिले दिल खिले', तो झूम उठी जनता

लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कभी अपने पहनावे, तो कभी गरीबों के घर भोजन करने को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले संबित पात्रा का एक और अनोखा रंग सामने आया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: जब संबित पात्रा ने मंच पर गाया 'तुम मिले दिल खिले', तो झूम उठी जनता

गाना गाते संबित पात्रा

नई दिल्ली:

बीजेपी के सबसे मुखर प्रवक्ताओं में शुमार संबित पात्रा के लोकसभा चुनाव 2019 में कई अनोखे और सियासी रंग-रूप देखने को मिल रहे हैं. ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संबित पात्रा ताबड़तोड़ जनसभा कर रहे हैं और घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं. लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कभी अपने पहनावे, तो कभी गरीबों के घर भोजन करने को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले संबित पात्रा का एक और अनोखा रंग सामने आया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं. संबित पात्रा एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह स्टेज पर तेलुगू गाना गाते दिख रहे हैं. 

दरअसल, पुरी से बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा ओडिशा के पेंथकाटा में चुनाव प्रचार के दौरान संबित पात्रा 'तुम मिले दिल खिले' हिन्दी गाने का तेलुगू वर्जन 'तेलुसा मनासा' गाया. संबित पात्रा ने कैंपेनिंग के दौरान का ये गाना अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह तेलुगू गाना 'तेलुसा मनसा' का हिंदी वर्जन 'तुम मिले दिल खिले' गाना गा रहे हैं. 

भाजपा नेता संबित पात्रा ने इस वीडियो के साथ ट्वीट किया और लिखा- पुरी में एक बड़ी तेलुगु आबादी है. प्रचार के दौरान उनकी मांग पर एक लोकप्रिय तेलुगु गाना गाया. भीड़ का जोश साफ दिख रहा था, यकीन नहीं होता? जरूर देखें.' बता दें कि संबित का यह वीडियो करीब 2 मिनट का है और इसे अब तक एक लाख लोगों ने देख लिया है. 

Newsbeep

ओडिशा में 21 सीटें, 4 चरणों मतदान
11 अप्रैल: कालाहांडी, नबरंगपुर, बेरहामपुर, कोरापुट
18 अप्रैल: बरगढ़, सुंदरगढ़, बोलांगीर, कंधमाल, अस्का
23 अप्रैल: संबलपुर, क्योंझर, ढेंकानाल, कटक, पुरी, भुवनेश्वर
29 अप्रैल: मयूरभंज, बालासोर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रपाड़ा, जगतसिंहपुर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे: 23 मई 2019