NDTV Khabar

VIDEO: जब संबित पात्रा ने मंच पर गाया 'तुम मिले दिल खिले', तो झूम उठी जनता

लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कभी अपने पहनावे, तो कभी गरीबों के घर भोजन करने को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले संबित पात्रा का एक और अनोखा रंग सामने आया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब संबित पात्रा ने मंच पर गाया 'तुम मिले दिल खिले', तो झूम उठी जनता

गाना गाते संबित पात्रा

नई दिल्ली:

बीजेपी के सबसे मुखर प्रवक्ताओं में शुमार संबित पात्रा के लोकसभा चुनाव 2019 में कई अनोखे और सियासी रंग-रूप देखने को मिल रहे हैं. ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संबित पात्रा ताबड़तोड़ जनसभा कर रहे हैं और घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं. लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कभी अपने पहनावे, तो कभी गरीबों के घर भोजन करने को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले संबित पात्रा का एक और अनोखा रंग सामने आया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं. संबित पात्रा एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह स्टेज पर तेलुगू गाना गाते दिख रहे हैं. 

दरअसल, पुरी से बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा ओडिशा के पेंथकाटा में चुनाव प्रचार के दौरान संबित पात्रा 'तुम मिले दिल खिले' हिन्दी गाने का तेलुगू वर्जन 'तेलुसा मनासा' गाया. संबित पात्रा ने कैंपेनिंग के दौरान का ये गाना अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह तेलुगू गाना 'तेलुसा मनसा' का हिंदी वर्जन 'तुम मिले दिल खिले' गाना गा रहे हैं. 

भाजपा नेता संबित पात्रा ने इस वीडियो के साथ ट्वीट किया और लिखा- पुरी में एक बड़ी तेलुगु आबादी है. प्रचार के दौरान उनकी मांग पर एक लोकप्रिय तेलुगु गाना गाया. भीड़ का जोश साफ दिख रहा था, यकीन नहीं होता? जरूर देखें.' बता दें कि संबित का यह वीडियो करीब 2 मिनट का है और इसे अब तक एक लाख लोगों ने देख लिया है. 


टिप्पणियां

ओडिशा में 21 सीटें, 4 चरणों मतदान
11 अप्रैल: कालाहांडी, नबरंगपुर, बेरहामपुर, कोरापुट
18 अप्रैल: बरगढ़, सुंदरगढ़, बोलांगीर, कंधमाल, अस्का
23 अप्रैल: संबलपुर, क्योंझर, ढेंकानाल, कटक, पुरी, भुवनेश्वर
29 अप्रैल: मयूरभंज, बालासोर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रपाड़ा, जगतसिंहपुर

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे: 23 मई 2019


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement