Viral Video: संजीव कपूर ने शेयर की 'Eggs Kejriwal' डिश, यूजर्स बोले- खाने के बाद खांसी तो नहीं आएगी

मशहूर शेफ संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) ने एक ऐसी रेसिपी शेयर की है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. इस डिश का नाम 'एग्स केजरीवाल' (Eggs Kejriwal) है. लोग इस डिश के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ट्रोल कर रहे हैं.

Viral Video: संजीव कपूर ने शेयर की 'Eggs Kejriwal' डिश, यूजर्स बोले- खाने के बाद खांसी तो नहीं आएगी

शेफ संजीव कपूर ने शेयर की 'Eggs Kejriwal' डिश.

खास बातें

  • शेफ संजीव कपूर ने शेयर की 'Eggs Kejriwal' डिश.
  • इस डिश के जरिए लोग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ट्रोल कर रहे हैं.
  • चुनावी मौसम में ये डिश काफी वायरल हो रही है.

मशहूर शेफ संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) ट्विटर पर कई ऐसी रेसिपी के वीडियो शेयर करते रहते हैं जो आसानी से बन जाती है. इस बार उन्होंने एक ऐसी रेसिपी शेयर की है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. इस डिश का नाम 'एग्स केजरीवाल' (Eggs Kejriwal) है. ट्विटर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग इस डिश के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ट्रोल कर रहे हैं. संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें डिश बनाने का तरीका बताया गया है. लेकिन चुनावी मौसम में ये डिश काफी वायरल हो रही है, क्योंकि इसमें केजरीवाल नाम मौजूद है. 

संजीव कपूर के तैयार मेन्यू के आधार पर मिलेगा नवोदय विद्यालय के छात्रों को भोजन

 

 

शेयर की गई ये डिश बनाने में काफी सिंपल है. रोस्टेड ब्रेड के स्लाइस के ऊपर बारीक कटी हुई प्यास, मिर्च, धनिया और चीज़ की स्लाइस रखने के बाद ऊपर पोच एग (बिना तेल के पानी में पकाया गया अंडा) रख दिया जाता है. इस डिश को 'एग्स केजरीवाल' नाम दिया गया है. 

पीएम मोदी के स्पेशल वेज डिनर के लिए शेफ़ संजीव कपूर को अबु धाबी बुलाया गया

India.com की खबर के मुताबिक, इस डिश का नाम 60 के दशक के बिजनेसमैन देवी प्रसाद केजरीवाल पर रखा गया है. लेकिन चुनावी मौसम में इस डिश के जरिए अरविंद केजरीवाल को ट्रोल किया जा रहा है. अनु नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- ''एग्स 'केजरीवाल'... खांसी तो नहीं आएगी इसे खाकर... या धरना प्रदर्शन या अनशन से पहले खाना चाहिए?''

 

 

बता दें, इस डिश के नाम का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम से कोई कनेक्शन नहीं है. चुनावी मौसम के चलते इस डिश के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल को ट्रोल किया जा रहा है. बता दें, अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. उनकी पार्टी (Aam Admi Party) दिल्ली की सातों सीटों पर चुनाव लड़ रही है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस के साथ गठबंधन पर कहा कि हम उनके बिना ही दिल्ली में सातों सीटों पर जीत रहे हैं. केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा और कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अभी तक चुनाव में पीएम बनाने के लिए वोट देते थे, इस बार लोग पूर्ण राज्य के लिए वोट देंगे. बीते 70 साल से दिल्ली के लोगों के साथ अन्याय, शोषण और अपमान हो रहा है. पांच साल में भाजपा (BJP) और पीएम मोदी ने धोखा दिया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com