सपना चौधरी का बीजेपी रोड शो में दिखा जलवा, मनोज तिवारी संग दिल्ली के सड़कों पर यूं छाईं- देखें Pics

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी तक जिस भी इंडस्ट्री में कदम बढ़ाया है, उसमें खूब छाई रहीं.

सपना चौधरी का बीजेपी रोड शो में दिखा जलवा, मनोज तिवारी संग दिल्ली के सड़कों पर यूं छाईं- देखें Pics

बीजेपी के रोड शो में सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी बीजेपी के रोड शो दिखीं
  • मनोज तिवारी संग दिखी साथ
  • दिल्ली के सड़कों पर सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी तक जिस भी इंडस्ट्री में कदम बढ़ाया है, उसमें खूब छाई रहीं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को बॉलीवुड (Bollywood), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री में लोग खूब पसंद करते रहे हैं. यही वजह है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोमवार को दिल्ली में रोड शो किया. यहां वह स्टार प्रचारक के तौर पर उनके साथ दिखाई दीं. मनोज तिवारी भोजपुरी के मशहूर एक्टर व सिंगर भी हैं. पिछले दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चा भी चली थी, लेकिन बाद में सपना ने इस बात को इनकार कर दिया. हालांकि वह मनोज तिवारी से मिलीं, लेकिन बीजेपी में शामिल होने की बात से मना कर दिया.

मानहानि केस: CJI ने संजय निरुपम से कहा- टीवी डिबेट में क्यों जाते हैं, वहां लड़ाई हो जाती है तो कोर्ट चले आते हैं

लोकसभा चुनाव के लिए नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ हरियाणा व बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी साथ दिखाई दीं. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी यहां मौजूद थे.

एक्टर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रोड शो करते वक्त मीडिया से बात की. जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी के रोड शो में आप प्रचार कर रही हैं, तो क्या आपने बीजेपी ज्वाइन कर लिया. इस पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर साफ इनकार करते हुए कहा, 'मैंने बीजेपी ज्वाइन नहीं किया, मैं यहां सिर्फ मनोज तिवारी जी की वजह से आई हूं, जो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं.'

राहुल गांधी की नहीं रद्द होगी अमेठी से उम्मीदवारी, रिटर्निंग अधिकारी ने नामांकन को वैध ठहराया

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है. मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने काफी हैं. बहरहाल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कांग्रेस में शामिल होने से जुड़ा सदस्यता फॉर्म भी सोशल साइट्स पर साझा किया जा रहा था.

Newsbeep

Video: लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी की एक और लिस्‍ट जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com