यूपी में अभी सियासी ट्विस्ट बाकी? राजभर बोले- BSP-SP समेत ममता बनर्जी की पार्टी का दरवाजा अब भी खुला

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है.

यूपी में अभी सियासी ट्विस्ट बाकी? राजभर बोले- BSP-SP समेत ममता बनर्जी की पार्टी का दरवाजा अब भी खुला

ओपी राजभर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) से पहले यूपी की सियासत में उठा-पटक का दौर जारी है. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है. ओपी राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ को लेकर पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि उनके लिये सपा व बसपा के साथ ही अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला हुआ है और वह कहीं भी जा सकते हैं. राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है.

यूपी में BJP के सहयोगियों की नाराजगी के बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कही यह बात

उन्होंने कहा कि वह भाजपा से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे. हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नही हैं. उन्होंने कहा, ‘बातचीत से क्या होने को है. बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है. कोई काम करें, तब मानें. बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं. वादे पर अमल हो तो मानें .' 

BJP को बागी तेवर दिखाने वाले राजभर आखिरकार मान गए, अमित शाह ने उनके बेटे से मुलाकात कर ऐसे किया राजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजभर ने मांग की कि भाजपा सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे. बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है. भाजपा से गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक इंतजार कीजिये. उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे. 

VIDEO: क्‍या बीजेपी को झटका देंगी अनुप्रिया पटेल?​