NDTV Khabar

BJP के पूर्व नेता और गुजरात के सीएम रहे शंकरसिंह वाघेला बोले, गोधरा की तरह पुलवामा हमला भी भाजपा की साजिश

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP के पूर्व नेता और गुजरात के सीएम रहे शंकरसिंह वाघेला बोले, गोधरा की तरह पुलवामा हमला भी भाजपा की साजिश

शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने पुलवामा हमले को बीजेपी की साजिश करार दिया है.

खास बातें

  1. शंकरसिंह वाघेला ने बीजेपी पर लगाया आरोप
  2. कहा- पुलवामा हमला बीजेपी की साजिश है
  3. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी लेती है आतंकवाद का सहारा
नई दिल्ली :

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला बीजेपी की साजिश थी, जैसे गोधरा कांड था. एनसीपी नेता शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने कहा कि ''पुलवामा आतंकी हमले में आरडीएक्स ले जाने के लिए जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर गुजरात का था''. उन्होंने आगे कहा, 'गोधरा कांड भी बीजेपी की साजिश थी'. मीडिया से बात करते हुए  शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने कहा कि, ''बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लेती रही है. पिछले 5 सालों में तमाम आतंकवादी हमले हुए''.   

2019 में नरेंद्र मोदी को सत्ता से दूर रखने के लिए गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला ने बनाया यह 'प्लान'


शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, 'बालाकोट एयरस्ट्राइक बीजेपी की सोची-समझी साजिश थी. बालाकोट हमले में कोई भी नहीं मारा गया था. यहां तक कि कोई अंतरराष्ट्रीय एजेंसी भी यह साबित नहीं कर पाई कि एयर स्ट्राइक में 200 लोग मारे गए थे'. वाघेला ने कहा, पुलवामा को लेकर खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपके पास बालाकोट को लेकर जानकारी थी तो पहले ही इन आतंकी कैंप के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की? आप क्यों इंतजार कर रहे थे कि पुलवामा जैसी कोई घटना हो.

शंकर सिंह वाघेला ने जय शाह के कारोबारी सौदों की जांच की मांग की

बीजेपी पर तंज कसते हुए शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने कहा, 'बीजेपी का गुजरात मॉडल झूठा है. राज्य तमाम मुश्किलों से गुजर रहा है. खुद बीजेपी नेता पार्टी से नाराज हैं और उन्हें लग रहा है कि वे बंधुआ मजदूर हैं. आपको बता दें कि गुजरात में 26 लोकसभा सीटें हैं. पिछली बार बीजेपी सभी सीटों पर कब्जा जमाने में कामयाब रही थी, लेकिन इस बार कांग्रेस और अन्य दल कड़ी टक्कर दे रहे हैं. 

टिप्पणियां

VIDEO: शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस से किया किनारा 

(इनपुट: ANI)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement