NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी के बहाने किया PM मोदी-शाह पर हमला, बोले- बोले याद रखिए न्यूटन का तीसरा नियम

बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (L. K. Advani) का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी मुखर हो उठे हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर की तरफ इशारा कर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी के बहाने किया PM मोदी-शाह पर हमला, बोले- बोले याद रखिए न्यूटन का तीसरा नियम

BJP के बागी सांसद Shatrughan Sinha ने L. K. Advani का टिकट काटे जाने पर जताई नाराजगी.

नई दिल्ली:

बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) भी मुखर हो उठे हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर की तरफ इशारा कर निशाना साधा. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व को न्यूटन का तीसरा नियम याद दिलाते हुए कहा कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी को पितातुल्य बताते हुए उनके साथ पार्टी में हुए सलूक पर नाराजगी जाहिर की. बीजेपी ने काफी दिनों से नेतृत्व से बागी तेवर अख्तियार करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का भी टिकट काट दिया है. शत्रुघ्न बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद हैं. इस पार पार्टी ने उनका पत्ता साफ कर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर तंज, बोले- आपके पास तो 40 दलों का सपोर्ट है, इसे क्या 'महागिरावट' कहेंगे


शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट में कहा- सरजी,  राफेल बाबा, चालीस चौकीदार का किरदार निभाने की जगह अगर कुछ कर सकते हैं सुधार करने वाले कुछ कदम उठाइए. नुकसान की भरपाई के लिए पहल करिए. फिर भी यह दुखद और शर्मनाक है...आपके लोगों ने जो किया है, उसकी आशंका पहले से थी....पार्टी के सबसे सम्मानित मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक, पिता तुल्य आडवाणी के पार्टी प्रस्थान का आह्वान कर दिया गया. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने दूसरे ट्वीट में आडवाणी की सीट गांधीनगर से अमित शाह को उतारे जाने पर भी सवाल खड़े किए.

यह भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी को होली की बधाई के साथ ही दी ये सलाह, कहा- मैं आपके साथ हूं

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि अमित शाह की लालकृष्ण  आडवाणी  जैसी न छवि है और न ही कद. यह जानबूझकर किया गया. देश के लोगों के साथ अच्छा नहीं हुआ. वह पिता के समान हैं. उनके साथ इस सलूक की इजाजत नहीं दी जा सकती. शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha) ने कहा- जो आप और आपके लोगों ने मेरे साथ किया, वह अब भी सहनीय है. मैं जवाब देने के लिए सक्षम हूं. न्यूटन का तीसरा नियम याद रखिए. हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और अब लालकृष्ण आडवाणी के साथ जो हुआ, उसे लोग देख रहे हैं.यह एक आदमी और दो लोगों की कंपनी की ओर से किया जा रहा है. जय हिंद. 

वीडियो- कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement