NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'सरजी' को राजधर्म की आंधी के बीच किसने बचाया? फिर मिलेंगे दोस्त...

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) और मुखर हो चुके हैं. उन्होंने ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'सरजी' को राजधर्म की आंधी के बीच किसने बचाया? फिर मिलेंगे दोस्त...

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना.

नई दिल्ली:

बीजेपी से पटना साहिब सीट से टिकट न मिलने के बाद बागी शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. बीजेपी में रहकर भी वह बीजेपी और पीएम मोदी-अमित शाह पर हमलावर रहते थे. मगर कांग्रेस में शामिल होने के बाद वह और मुखर हो चुके हैं. ट्विटर पर सक्रिय शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. कहा है कि उनके तजुर्बे का लाभ उठाने की जगह अलग-थलग कर दिया गया. सिन्हा ने पीएम मोदी को यह भी याद दिलाया है कि कैसे राजधर्म की आंधी के बीच उनकी जाती हुई कुर्सी को आडवाणी ने बचाया था. दरअसल कहा जाता है कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में 2002 में गोधरा दंगे के कारण तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी उन्हें  मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहते थे, मगर लालकृष्ण आडवाणी ने उन्हें रोक दिया था. 

यह भी पढ़ें- क्या शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव, पढ़ें- उनका जवाब


शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा-आज़ादी के 75 साल, 75 क़दम, 75 लक्ष्य, 75 साल के लोगों को ब्रेन डेड नहीं समझते हुए उनके अनुभव/तजुर्बे को शामिल किया होता तो बेहतर नहीं हुआ होता? एक मौक़ा फिर गंवा दिया. यह सही वक़्त होता अगर डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी, विद्वान अरुण शौरी और भूतपूर्व वित मंत्री एवं विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा जैसे दिग्गज, जिनका आपकी पार्टी को देश की बड़ी पार्टी बनाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा, उनके अनुभव का फायदा लेते....और सरजी को  ‘राजधर्म‘ के आंधी के बीच बचाने में सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहा हमारे फ़्रेंड फ़िलॉसफ़र गाइड श्री एल के आडवाणी का। क्यूं सबको अलग थलग कर दिया? शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दूसरे ट्वीट में कहा- बहरहाल, तुम्हारी है, तुम्हीं सम्भालो यह ढकोसला पत्र, असंकल्प पत्र या संकल्प पत्र.फिर मिलेंगे दोस्त. जय हिंद.

टिप्पणियां

वीडियो- बीजेपी छोड़ने की तकलीफ है- शत्रुघ्न सिन्हा 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement