NDTV Khabar

BJP छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी बोलीं- उम्मीद है अब...

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले को उनका निजी मामला बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी बोलीं- उम्मीद है अब...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha).

खास बातें

  1. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, यह उनकी व्यक्तिगत पसंद
  2. जब खुश न हों तो बदलाव जरूरी है
  3. बोलीं, उम्मीद है अब और अच्छा काम कर पाएंगे
नई दिल्ली :

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले को उनका निजी मामला बताया है. सोनाक्षी सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, ''यह उनकी पसंद है. मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइये. उन्होंने भी यही किया''. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा कि, 'मैं उम्मीद करती हूं कि कांग्रेस के साथ वे और अच्छा काम करेंगे और अलग-थलग नहीं पड़ेंगे'. सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, जयप्रकाश नारायण, अटल जी और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य होने के नाते मेरे पिता का पार्टी के अंदर बहुत सम्मान है, लेकिन मुझे लगता है कि पूरे ग्रुप को वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वे हकदार थे. मुझे लगता है कि उन्होंने फैसला लेने में देरी की, यह बहुत पहले करना चाहिए था. 

आपको बता दें कि दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) भारतीय जनता पार्टी (BJP) से नाता तोड़कर कांग्रेस में जाने की तैयारी कर चुके हैं. मशहूर अभिनेता और नेता का कहना हैं कि उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी,  पार्टी ने उन्हें छोड़ा है. पार्टी (बीजेपी) ने उनके कहे को हमेशा गलत समझा. NDTV से खास बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) ने कहा कि 'मैं तो बस आईना दिखा रहा था. वन मैन शो एंड टू मैन आर्मी ने सब खराब किया.' शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आडवाणी-जोशी सबको जिल्लत झेलनी पड़ी. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में वे मोदी लहर की वजह से नहीं जीते थे. इस बार तो मोदी कहर का माहौल है. उनका कहना है कि आरजेडी-कांग्रेस में गड़बड़ी हुई तो वे ब्रिज का काम करेंगे.


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) ने कहा कि ने मुझसे उम्र में छोटे हैं, लेकिन देश के बहुत चहेते, युवा और लाडले नेता हैं. आज देश की निगाहें राहुल गांधी पर टिकी हुई हैं. राहुल गांधी, उनके परिवार गांधी-नेहरू परिवार का मैं बहुत बड़ा समर्थक और प्रशंसक हूं,  हमेशा से. आपने देखा होगा मैंने उनके बारे में कभी भी कोई गलत बात नहीं की है, क्योंकि मैं कद्रदान हूं, और मैं उन लोगों को नेशन बिल्डर मानता हूं.  

टिप्पणियां

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- इस बार 'मोदी लहर' नहीं 'मोदी कहर', जबर्दस्त निगेटिव वोटिंग होगी

Video: कांग्रेस में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement