NDTV Khabar

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला, मोदी-शाह तो...

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए सिन्हा
  2. कहा- बीजेपी में लोगों की कद्र नहीं
  3. नोटबंदी की वजह से हजारों लोग बर्बाद हुए
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया है. पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए. इस दौरान उनका दर्द भी छलक पड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी में मेरी बात नहीं सुनी गई. यहां तक कि वरिष्ठ नेताओं को भी दरकिनार कर दिया गया. सिन्हा ने कहा कि बीजेपी अब 'वन मैन शो, टू-मैन आर्मी' बनकर रह गई है. पार्टी में आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर दिया गया. मार्गदर्शक मंडल बनाया गया, जिसकी कोई बैठक तक नहीं हुई. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं. 

बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा हुए कांग्रेस में शामिल, बोले- भारी मन से पार्टी छोड़ी


शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किये. बगैर किसी सलाह-मशविरा के नोटबंदी जैसा बड़ा फैसला लिया गया. जिसकी वजह से हजारों लोग बर्बाद हो गए. उन्होंने नोटबंदी को सबसे बड़ा घोटाला करार दिया. सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में लोगों की कोई कद्र नहीं है. मैंने किसानों और युवाओं की बात की, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. डॉ. मनमोहन सिंह जैसे वरिष्ठ अर्थशास्त्रियों की बात को तवज्जो नहीं दिया गया. विरोधियों को दुश्मन समझा गया. इस दौरान उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की भी तारीफ की और कहा कि उनकी सलाह पर ही कांग्रेस ज्वाइन किया.  

कांग्रेस में शामिल होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- अपने भाषण में तो..

टिप्पणियां

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने दिल्ली में बिहार भाजपा के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. शक्ति सिंह गोहिल ने जदयू की नई परिभाषा दी और कहा कि जदयू मतलब जनता का दमन और उत्पीड़न. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने नए परिवार और साथियों को धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था.  

VIDEO: तेजप्रताप ने बनाई 'राबड़ी-लालू मोर्चा'​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement