NDTV Khabar

Election 2019: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिए बयान को लेकर शत्रुघ्न ने PM मोदी पर बोला हमला, कही यह बात...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने NDTV से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha News) ने कहा कि राजीव गांधी पर दिया बयान पीएम मोदी की हताशा को दिखाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  2. कहा- PM की ज़मीन खिसक रही है
  3. 'पीएम की हताशा-बौखलाहट दिखाई दे रही'
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. सत्ताधारी दल विपक्ष पर हमलावार है, तो वहीं विपक्ष सरकार की नाकामियों और उनके अधूरे वादे को चुनाव में भुनाने की पूरी कोशिश में लगी है. इस बीच हाल ही में बीजेपी (BJP) से कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने NDTV से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला. बिहार के पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha News) ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) पर की गई टिप्पणी को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा. कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये बयान पीएम मोदी की हताशा को दिखाता है.

'आपके पिता जी का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' के रूप में खत्म हुआ': पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला


बीजेपी में रहते हुए भी शत्रुघ्न सिन्हा लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राजीव गांधी पर दिए गए बयान से पीएम मोदी की हताशा साफ दिखने लगी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की जमीन खिसक रही है. उन्होंने कहा कि पीएम की हताशा और बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि भाषा का स्तर इतना नीचे गिरेगा कभी नहीं सोचा था. उन्होंने कहा कि राजीव गांधी के बारे में पीएम ने इतनी घटिया बात की है, जिसका जवाब जनता देगी. शत्रुघ्न ने कहा कि पीएम ने युवा शक्ति का दिल दुखाया है.

मोदी को ट्वीट कर राहुल गांधी ने सिखाया स्‍टेट्समैनशिप का पाठ...

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस पर राफेल मुद्दे को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए इस बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) पर तंज कसा और कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' के रूप में समाप्त हुआ था. पीएम नरेंद्र मोदी  (PM Modi)  ने प्रतापगढ़ और बस्ती में राजग प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रैलियों में कहा कि राहुल गांधी  (Rahul Gandhi)  ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया है कि वह मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत, ईमानदारी और भारत भक्ति पर दाग नहीं लगाते. 

राजीव गांधी सरकार की ईमानदारी पर सवाल उठाने से राहुल इतने परेशान क्यों : जेटली

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का नाम लिये बगैर कहा ''आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था. लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.''

PM मोदी के 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' वाले बयान के बाद अब BJP की सहयोगी पार्टी बोली- राजीव गांधी ‘भारत के सबसे बड़े मॉब लिंचर' थे

टिप्पणियां

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमले जारी रखते हुए कहा कि जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वह अब मानने लगी है कि हम तो उत्तर प्रदेश में सिर्फ वोट काटने के लिये चुनाव लड़ रहे हैं. इस 'वोट कटवा' कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, यह इसका जीता जागता सबूत है. 

VIDEO: राफेल का जवाब बोफ़ोर्स से?



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement