क्या शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव, पढ़ें- उनका जवाब

सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने उन कयासों को भी हवा दी कि उनकी पत्नी लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं.

क्या शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव, पढ़ें- उनका जवाब

सिन्हा (Shatrughan Sinha) की पत्नी के लखनऊ से चुनाव लड़ने की चर्चा है.

खास बातें

  • पूनम सिन्हा के लखनऊ से चुनाव लड़ने की है चर्चा
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने इन कयासों को दी हवा
  • कहा- कुछ भी हो सकता है
नई दिल्ली :

बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया है. पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और इसे 'वन मैन शो, टू-मैन आर्मी' करार दिया. इस दौरान उन्होंने उन कयासों को भी हवा दी कि उनकी पत्नी लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से जब यह पूछा गया कि क्या उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, तो उन्होंने कहा, ''कुछ भी हो सकता है''. इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में मेरी बात नहीं सुनी गई. यहां तक कि वरिष्ठ नेताओं को भी दरकिनार कर दिया गया. पार्टी में आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर दिया गया. मार्गदर्शक मंडल बनाया गया, जिसकी कोई बैठक तक नहीं हुई. 

बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा हुए कांग्रेस में शामिल, बोले- भारी मन से पार्टी छोड़ी

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किये. बगैर किसी सलाह-मशविरा के नोटबंदी जैसा बड़ा फैसला लिया गया. जिसकी वजह से हजारों लोग बर्बाद हो गए. उन्होंने नोटबंदी को सबसे बड़ा घोटाला करार दिया. सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में लोगों की कोई कद्र नहीं है. मैंने किसानों और युवाओं की बात की, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. डॉ. मनमोहन सिंह जैसे वरिष्ठ अर्थशास्त्रियों की बात को तवज्जो नहीं दिया गया. विरोधियों को दुश्मन समझा गया. इस दौरान उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की भी तारीफ की और कहा कि उनकी सलाह पर ही कांग्रेस ज्वाइन किया.  

कांग्रेस में शामिल होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- अपने भाषण में तो..

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने दिल्ली में बिहार भाजपा के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. शक्ति सिंह गोहिल ने जदयू की नई परिभाषा दी और कहा कि जदयू मतलब जनता का दमन और उत्पीड़न. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने नए परिवार और साथियों को धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था. 

VIDEO: तेजप्रताप ने बनाई 'राबड़ी-लालू मोर्चा'​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com