NDTV Khabar

5 साल पहले मेरा नाम नहीं जानती थीं, अब पति से ज्यादा तो मेरा नाम ही लेती हैं: प्रियंका गांधी पर स्मृति ईरानी का वार

Lok Sabha Elections 2019 Phase 5 Voting: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 साल पहले मेरा नाम नहीं जानती थीं, अब पति से ज्यादा तो मेरा नाम ही लेती हैं: प्रियंका गांधी पर स्मृति ईरानी का वार

स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला है.

अमेठी:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में पांचवें चरण के मतदान में 7 राज्यों की 51 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. वहीं, उप्र के 16 जिलों की 14 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है. मगर इस बीच केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी के चुनावी प्रचार पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पांच साल पहले तक वह मेरा नाम तक नहीं जानती थीं, मगर अब अच्छे से जान गई हैं, जो कि मेरी उपल्बद्धि है. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर भी बड़ा हमला बोला. 

वोटिंग से एक दिन पहले प्रियंका गांधी ने अमेठी के लोगों से की यह खास अपील

स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'पांच साल पहले तक वह मेरा नाम तक नहीं जानती थीं. मगर अब वह मेरा नाम लेती रहती हैं. इस तरह से यह मेरी उपलब्धि है. अह तो वह अपने पति का नाम कम और मेरा नाम ज्यादा लेती हैं.'


उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'अमेठी में एक व्यक्ति की मौत सिर्फ इसलिए हो गई क्योंकि उसे अस्पताल में इलाज से वंचित कर दिया गया था, क्योंकि उसके पास आयुष्मान भारत कार्ड था. यहां राहुल गांधी ट्रस्टी हैं. ये परिवार इतना घिनौना है कि एक ईद निर्दोष को मौत के घाट उतारने को तैयार है, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें अपनी राजनीति प्यारी है.' बता दें कि अमेठी से स्मृति ईरानी और राहुल गांधी आमने-सामने हैं. 

PM मोदी ने राजीव गांधी को बताया 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' तो राहुल-प्रियंका गांधी ने मिलकर किया पलटवार, कहा- अब आप नहीं बच पाओगे

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में धौरहरा, सीतापुर, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, बहराइच, कैसरगंज और गोंडा संसदीय क्षेत्रों के लिए वोट डाले जा रहें हैं. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वर लू ने बताया कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैयारियां पूरी हैं. मतदान स्थलों पर होने वाले मतदान की निगरानी के लिए 1,361 डिजिटल एवं 1,521 वीडियो कैमरे लगाए गए हैं. 2,778 पोलिंग बूथों की वेब कास्टिंग कराई जा रही है.  

टिप्पणियां

गौरलब है कि पांचवें चरण के चुनाव पर सबकी निगाहें इसलिए हैं क्योंकि इसमें राजनाथ सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, साध्वी निरंजन ज्योति, स्मृति ईरानी, जितिन प्रसाद, निर्मल खत्री और ब्रजभूषण शरण सिंह जैसे दिग्गजों का सियासी भविष्य तय होगा. 

Video: अमेठी में राहुल और प्रियंका ने साझा किया मंच



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement