NDTV Khabar

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज: 'अमेठी को मिसिंग सांसद से मुक्त करो'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर से हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज: 'अमेठी को मिसिंग सांसद से मुक्त करो'

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी की हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर से हमला बोला. यूपी के अमेठी सीट के साथ-साथ केरल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी पर तंज कसते हए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मतदाताओं से अमेठी को गायब सांसद से मुक्त कराने का आह्नान किया. बता दें कि अमेठी सीट से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मैदान में हैं, जो लगातार चुनावी अभियान में जुटी हैं और राहुल गांधी पर हमले बोल रही हैं.  

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-किसी और जगह से पर्चा भरना अमेठी का अपमान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा कि '2019 का चुनाव वह चुनाव है जो हमारे बच्चों का भविष्य तय करेगा. यह हमारे गांव का चुनाव है, भारत पर गर्व करने वाले भारतीयों का चुनाव है.' आगे उन्होंने कहा कि 'यह अमेठी की आजादी का चुनाव है. खुद को मुक्त करो. अमेठी को एक लापता सांसद की बे़ड़ी से मुक्त करो'. स्मृति ईरानी और उनकी पार्टी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी चुनाव जीतने के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र में नहीं गए.


उन्होंने कहा कि 'जब योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई, तो अचानक अमेठी के सांसद (राहुल गांधी) को राम मंदिर की याद आई. मुझे पता चला कि राहुल जी ने किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया, किसी ने (मजाक में) मुझसे कहा कि वह अमेठी छोड़ चुके हैं.'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन, जानिए 10 बड़ी बातें

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने राजनीतिक जीवन में पहली बार दो सीटों- अमेठी और वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने गुरुवार को दक्षिणी राज्य से अपना नामांकन दाखिल किया. वहीं, अमेठी में स्मृति ईरानी ने रैली को संबोधित किया और राहुल गांधी पर खूब वार किया. 

महाराष्ट्र के नेता ने स्मृति ईरानी की 'बिंदी' पर की अशोभनीय टिप्पणी, BJP ने दर्ज करवाई शिकायत

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा, 'यह एक बड़ा संकेत है कि अमेठी में 15 साल से सत्ता पर काबिज रहने वाले एक शख्स ने अमेठी छोड़ दी है और आज अपना नामांकन दाखिल कर रहा है. अमेठी सीट कभी भी अपमान और विश्वासघात को नहीं भूलेगी.' मैं वायनाड को चेतावनी देना चाहती हूं. यदि आप एक सांसद के रूप में राहुल गांधी की क्षमताओं को देखना चाहते हैं, तो आईए और अमेठी को देखें. जो व्यक्ति पिछले 15 वर्षों से अमेठी को धोखा दे रहा है, वह आपको धोखा देने के लिए आपकी जगह पर आया है'.

टिप्पणियां

वीडियो- राहुल गांधी ने वायनाड सीट से दाखिल किया नामांकन 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement