जेट एयरवेज संकट: अखिलेश का PM पर तंज- रोजगार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लगता है ये प्रधान जी अपने कार्यकाल में सबसे ज़्यादा लोगों का रोज़गार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे.

जेट एयरवेज संकट: अखिलेश का PM पर तंज- रोजगार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे

सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

लखनऊ:

नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज (Jet Airways) को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लगता है ये प्रधान जी अपने कार्यकाल में सबसे ज़्यादा लोगों का रोज़गार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे. बता दें, जेट एयरवेज के ऋणदाता एयरलाइन के पुनरोद्धार के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है. 

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, '‘विकास' पूछ रहा है: प्रधान जी बहुत ‘उड़ान-उड़ान' कर रहे थे, तो फिर जेट एयरवेज को बचाने के लिए उसके हज़ारों कर्मचारियों की आवाज़ क्यों नहीं सुन रहे हैं? लगता है ये प्रधान जी अपने कार्यकाल में सबसे ज़्यादा लोगों का रोज़गार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे.'

Naresh Goyal: ट्रैवल एजेंट ऐसे बन गया Jet Airways का मालिक, जानिए पूरी कहानी

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने मंगलवार को कहा कि एयरलाइन को फिर खड़ा करने के लिए विचार विमर्श चल रहा है लेकिन अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। एसबीआई कैपिटल मार्केट्स जेट एयरवेज के लिए पुनरोद्धार पैकेज पर काम कर रही है. पीएनबी भी भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाले उन 26 बैंकों के गठजोड़ का हिस्सा है, जिन्होंने जेट एयरवेज को 8,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज दिया है.

साथ ही जेट एयरवोज ने मंगलवार को कहा कि उसे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ से आपात नकदी समर्थन का इंतजार है, जिससे वह अपनी सेवाओं में आ रही गिरावट को रोक सके. एयरलाइन अभी सिर्फ पांच विमानों का परिचालन कर रही है. विमानन कंपनी ने कहा है कि गंभीर नकदी संकट की वजह से उसका परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. 

जेट एयरवेज को बचाने के लिए पीएम मोदी से पायलटों ने की अपील- 20 हजार नौकरियां बचा लीजिए

बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि वह अपने निदेशक मंडल के साथ विचार विमर्श कर रही है. उसकी आपात नकदी के सहयोग के लिए ऋणदाताओं के साथ बातचीत चल रही है. कंपनी की नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) तथा नागर विमानन मंत्रालय के साथ लगातार बातचीत चल रही है. एक्सचेंजों ने एयरलाइन से उसके द्वारा अस्थायी रूप से परिचालन बंद करने की खबरों के बाद स्पष्टीकरण मांगा था.

अखिलेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इस बार चौकीदारी छीनने का समय है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: आर्थिक संकट में है जेट एयरवेज