NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने कहा, मैंने कभी राजनाथ सिंह को एक शब्द नहीं कहा, सिर्फ...

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) को पूरा विश्वास है कि सपा द्वारा किए गए विकास कार्यों की बदौलत उन्हें जीत हासिल होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने कहा, मैंने कभी राजनाथ सिंह को एक शब्द नहीं कहा, सिर्फ...

पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) लखनऊ (Lucknow Seat) से चुनाव लड़ रही हैं.

खास बातें

  1. लखनऊ से चुनाव लड़ रही हैं पूनम सिन्हा
  2. कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं पूनम सिन्हा
  3. कहा- मैं नकारात्मक राजनीति में भरोसा नहीं रखती
नई दिल्ली :

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) लखनऊ (Lucknow Seat) से गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के खिलाफ सपा (SP) के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.  पूनम सिन्हा को पूरा विश्वास है कि सपा द्वारा किए गए विकास कार्यों की बदौलत उन्हें जीत हासिल होगी. पूनम सिन्हा कहती हैं, "लखनऊ से मेरा जुड़ाव बहुत पहले हो गया था. जब मेरे माता-पिता 1947 में कराची से यहां आए थे, तब उन्होंने पहली बार लखनऊ में घर पाया था". वह कहती हैं, "मैं पिछले साल से अखिलेश यादव से बात कर रही हूं. मैं उनकी युवा ऊर्जा, उनकी दूरदृष्टि और लोगों के लिए कुछ करने को लेकर उनके दृढ़ संकल्प से प्रभावित थी". पूनम सिन्हा कहती हैं कि यादव परिवार उनका ख्याल रखता रहा है. उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे एक उत्कृष्ट टीम दी है जो मेरे अभियान का कार्यक्रम और मार्गदर्शन करती है.

लखनऊ से अपने खिलाफ पूनम सिन्हा के चुनाव लड़ने की खबरों पर राजनाथ सिंह ने कही यह बात


पूनम सिन्हा कहती हैं कि अखिलेश ने अपनी पत्नी डिंपल को नामांकन के लिए मेरे साथ आने के लिए कहा था, भले ही वह उसी दिन आजमगढ़ में अपना नामांकन दाखिल कर रही थीं. कौन सी अन्य पार्टी आपके साथ अपने परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार करेगी?" पूनम सिन्हा गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में अयोग्य होने से इनकार करती हैं और कहती हैं, 'हमेशा नियम के अपवाद होते हैं. कोई भी सीट या राज्य एक विशेष पार्टी से संबंधित नहीं होता है और लोगों को यह चुनने का अधिकार है कि वे बदलाव चाहते हैं या नहीं. मैंने कभी भी राजनाथ जी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोले. मैं नकारात्मक प्रचार में नहीं उतरूंगी. मैं केवल अपनी और अपनी पार्टी की बात कर रही हूं". पूनम सिन्हा कहती हैं कि वह लगभग एक दशक पहले राजनीति में रुचि लेती थीं, लेकिन अपने बच्चों के बड़े होने और बसने का इंतजार कर रही थीं. (इनपुट-IANS से भी) 

टिप्पणियां

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सपा उम्मीदवार पत्नी का किया प्रचार, बताया यह कारण

VIDEO: शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी में शामिल​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement