NDTV Khabar

PM मोदी ने ट्वीट कर विपक्षी नेताओं से की खास अपील तो अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश और राजद प्रमुख तेजस्वी यादव को ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी ने ट्वीट कर विपक्षी नेताओं से की खास अपील तो अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ

सपा प्रमुख अखिलेश यादव. (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election)से पहले विपक्षी दलों के नेताओं सहित देशभर के सेलेब्स को ट्वीट करते हुए एक खास अपील की है. अलग-अलग दर्जनों ट्वीट करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने इन सबसे देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग्रह किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राजद प्रमुख तेजस्वी यादव को ट्वीट किया है. इन सबको ट्वीट में टैग करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मैं अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें. जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी.'  उन्होंने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी हैं. अखिलेश ने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा है, 'दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें.'


PM मोदी ने ट्वीट कर राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव से की यह अपील

पीएम मोदी ने इस कड़ी में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी से भी अपील की है कि वह जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करें. अपने अधिकारों के प्रति जनता की जागरुकता भारत को मजबूती प्रदान करेगी.

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां शुरू कर दी

उन्होंने नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और पवन चामलिंग से भी लोगों को जागरूक करने की अपील की. इसके अलावा उन्होंने हरसिमरत बादल, चिराग पासवान और आदित्य ठाकरे से भी अपील की कि वह देश के युवाओं को उनके अधिकारों के बारे में बताएं और वोट डालने के लिए जागरुक करें.

राजनीति में आने से पहले 'लिट्टी-चोखा' बेचना चाहते थे अखिलेश यादव, पढ़ें- दिलचस्प किस्सा

टिप्पणियां

VIDEO- चुनाव इंडिया का: क्या मोदी फिर मुमकिन हैं ?

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement