NDTV Khabar

राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उठाई यह मांग

लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की राज्य इकाईयां चाहती हैं कि प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) उनके यहां भी प्रचार करें. ताजा मामला महाराष्ट्र का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उठाई यह मांग

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लेकर पार्टी में जबरदस्त उत्साह है.

नई दिल्ली :

सक्रिय राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लेकर कांग्रेस के अंदर जबरदस्त उत्साह है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की राज्य इकाईयां चाहती हैं कि प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) उनके यहां भी प्रचार करें. ताजा मामला महाराष्ट्र का है. राज्य कांग्रेस प्रमुख अशोक चव्हाण ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी की नव नियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में चुनाव प्रचार करेंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता दिल्ली में शनिवार को एक बैठक कर रहे हैं और वे लोग प्रियंका गांधी से महाराष्ट्र में कुछ रैलियों में आने के लिए कहेंगे. आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस महासचिवों की बैठक में भी प्रियंका गांधी के देशभर में प्रचार करने की मांग उठी थी. हालांकि इस बारे में प्रियंका और राहुल को तय करना है. प्रियंका ने पूरे यूपी में प्रचार करने की बात कही है.

आखिर क्यों कांग्रेस की अपनी पहली मीटिंग में भाई राहुल से दूर बैठी नजर आईं प्रियंका गांधी?


सूत्रों के अनुसार प्रियंका ने कहा कि' कांग्रेस अध्यक्ष का जो भी आदेश होगा वह मानूंगी. मैं सिर्फ 2019 के लिए नहीं लंबे वक्त के लिए जा रही हूं. जिम्मेदारी पूरी करने की पूरी कोशिश करूंगी.' उन्होंने कहा कि 'मैं अभी नई हूं, आप सब सीनियर हैं, सीख रही हूं. आज आप लोगों को सुनूंगी.' आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिवों की बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे. आपको बता दें कि 47 वर्षीय प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के औपचारिक रूप से 23 जनवरी को राजनीति में प्रवेश करने के साथ कांग्रेस पार्टी में यह निर्णय लिया गया है कि वह उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से 44 सीटों की कमान अपने हाथों में रखेंगी. जबकि बाकी सीटों की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंधों पर होगी.  

कांग्रेस में नई जान फूंकने इस तारीख को लखनऊ जाएंगी प्रियंका गांधी, भाई राहुल भी होंगे साथ

टिप्पणियां

VIDEO : मैं अपने पति के साथ हूं : प्रियंका



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement