NDTV Khabar

सनी देओल कर रहे थे रोड शो, अचानक अनजान महिला ने कर लिया Kiss- वायरल हुआ Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने बॉलीवुड एक्टर से हाल ही में राजनीति के नए सफर की शुरुआत की. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार भी बनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल कर रहे थे रोड शो, अचानक अनजान महिला ने कर लिया Kiss- वायरल हुआ Video

गुरदासपुर में रोड शो करते हुए सनी देओल

खास बातें

  1. सनी देओल का रोड शो
  2. गुरदासपुर से हैं उम्मीदवार
  3. अचानक एक महिला ने किया किस
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) ने बॉलीवुड एक्टर से हाल ही में राजनीति के नए सफर की शुरुआत की. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार भी बनाया. गुरुवार को सनी देओल पंजाब प्रान्त के बटाला क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे. यहां उनके साथ एक चौंका देने वाली घटना हुई, जिसकी उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी. चुनाव प्रचार में रोड शो दौरान एक महिला सनी देओल के गाड़ी पर चढ़ जाती है. हालांकि वह महिला सनी से मिलना चाहती थी, इसलिए किसी ने ऐतराज भी नहीं जताया, लेकिन अचानक जब उसने सनी देओल के गाल को चूम लिया तो हर कोई हैरान रह गया. इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

सनी देओल को ऑन स्क्रीन पर दमदार एक्टर के तौर पर देखा जाता है, ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग एक एक्टर के तौर पर काफी ज्यादा है. राजनेता के तौर पर सनी देओल पहली बार मैदान में उतरे हैं तो उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ट्रक पर चढ़ने वाली महिला उनके गाल को चूम लेगी. फिलहाल इस घटना के बाद सनी अब ज्यादा सतर्क रहने वाले हैं. कैमरे पर यह वीडियो रिकॉर्ड होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. सनी देओल का रोड शो जैसी ही गुरुदासपुर की धूल भरी सड़कों से गुजरता है तो लोग उनकी झलक पाने के लिए बेताब हो उठते हैं.


टिप्पणियां

बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल बोले- बालाकोट स्ट्राइक और भारत-पाकिस्तान के संबंधों पर ज्यादा कुछ नहीं जानता

विनोद खन्ना के बाद बीजेपी ने गुरदासपुर सीट से बॉलीवुड से नए कैंडिडेट को चुना है. देखना होगा कि सनी देओल बीजेपी के उम्मीद पर कहां तक खरा उतर पाते हैं. विनोद खन्ना के मृत्यु के बाद उप चुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ यहां से जीत हासिल की थी. एनडीटीवी से बात करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने कहा-पिछले पांच वर्षों में, मोदी जी ने बड़े कार्य किए हैं. मैं चाहता हूं कि वह इसी तरह अच्छे काम करते रहें. राष्ट्र को एकजुट रखते हुए तरक्की की राह पर ले जाना ही एक अच्छे नेता का परिचायक है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement