NDTV Khabar

न्याय के जरिए गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक, मैं मोदी नहीं, मैं झूठ नहीं बोलता : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में OBC के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को निशाना बनाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्याय के जरिए गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक, मैं मोदी नहीं, मैं झूठ नहीं बोलता : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में ओबीसी के अधिवेशन को संबोधित किया.

खास बातें

  1. कहा- अगर नरेंद्र मोदी अन्याय कर सकता है तो कांग्रेस पार्टी न्याय करेगी
  2. जैसे ही कांग्रेस ने न्याय की बात की, मोदी जी का चेहरा बदल गया
  3. ओबीसी को गारंटी दे रहा हूं कि पार्टी आपको जगह देने वाली है
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज कहा कि देश के सामने बड़ी चुनौती है रोजगार की. सबसे ज़्यादा बेरोजगारी आज है. आप लोग रोजगार पैदा कर सकते हो. सरकार ने बैंक का पैसा 3.5 लाख करोड़ कुछ अमीरों को दिया लेकिन छोटे व्यापारी को नहीं दिया. वे दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं. उनमें से एक हवाई जहाज वाला, गाड़ी वाला, सूट वाला है. 526 करोड़ का हवाई जहाज 1600 करोड़ में खरीदा जाएगा. अनिल अंबानी (Anil Ambani) को पैसा दिया जाएगा,
युवाओं को नहीं देंगे. न्याय होना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलता हूं. न्याय के जरिए गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी. राहुल ने अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) के राष्ट्रीय अधिवेशन में यह बात कही.

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेटडिम में आयोजित अधिवेशन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि BJP के MP मुझसे मिलते हैं और कहते हैं कि यहां हमारी बात नहीं सुनी जाती. मुझसे कहते हैं वे कि कांग्रेस (Congress) पार्टी अलग है, यहां सबको जगह देते हैं. सबको मिलाकर काम करती है. अगर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अन्याय कर सकता है तो कांग्रेस पार्टी न्याय करेगी. उन्होंने कहा कि आज मोदी जी का चेहरा देखा, देखा आपने,  उन्हें समझ आ गया कि कांग्रेस ने न्याय देना शुरू कर दिया है.


कांग्रेस की 'न्याय' योजना पर बोले पी चिदंबरम: भारत के पास इस योजना को लागू करने की क्षमता, अर्थशास्त्रियों से ली सलाह

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि ओबीसी को गारंटी दे रहा हूं कि पार्टी आपको जगह देने वाली है. मेरी गारंटी है कि OBC के और मुख्यमंत्री होंगे, मंत्री होंगे. मैं यह बात कह रहा हूं, मैं मोदी नहीं. मैं सच बोलता हूं. उन्होंने कहा कि OBC वर्ग काम की बात करता है, मन की बात नहीं. कोई भी युवा अगर मेक इन इंडिया करना चाहता है, अपना काम करना चाहता है तो उसे 3 साल तक किसी परमीशन की जरूरत नहीं. हम मेड इन इंडिया चाहते हैं.

DRDO हमें आपके काम पर गर्व है और PM को वर्ल्ड थियटर डे की बधाई- राहुल गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मोदी जी का चेहरा बदल गया, जैसे ही कांग्रेस पार्टी ने न्याय की बात की, क्योंकि अब जाने वाला है. वक्त आ गया जाने का. उन्होंने गरीबों को खत्म करने का काम किया, हम गरीबी खत्म कर देंगे. गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. कांग्रेस के आने का टाइम आ गया.

VIDEO : न्यूनतम आय योजना पर राहुल ने बीजेपी को दिए जवाब

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया चाहिए, मेक इन दिल्ली चाहिए, मेक इन राजस्थान चाहिए. मेड इन अनिल अंबानी नहीं चाहते. युवाओं को काम शुरू करने के लिए ढेरों परमीशनों की जरूरत होती है इस सरकार में. हमारे आने पर  बिज़नेस के लिए 3 साल तक कोई परमीशन नहीं. काम शुरू परमीशन तीन साल बाद. तीन साल की छुट्टी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... इंदौर: CAA के विरोध में कम्युनिस्ट पार्टी के बुजुर्ग सदस्य ने बीच चौराहे पर खुद को लगाई आग

Advertisement