NDTV Khabar

राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के सुशील मोदी, मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में चुनावी सभाओं में कहा था कि सभी मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं? पीएम मोदी को कहा था- चौकीदार सौ प्रतिशत चोर है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के सुशील मोदी, मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे

काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक में कहा था कि सभी मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं.

खास बातें

  1. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जताई कड़ी प्रतिक्रिया
  2. ट्वीट में कहा, कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दायर करेंगे
  3. राहुल ने नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी का नाम लिया था
नई दिल्ली:

बिहार के बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ मानहानि मामला (defamation suit) दायर करेंगे. राहुल गांधी द्वारा मोदी सरनेम (Modi surname) वाले सभी लोगों को चोर कहने पर सुशील मोदी ने यह कदम उठाने की बात कही है. कर्नाटक में शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि 'चौकीदार 100 प्रतिशत चोर है.' उन्होंने यह भी कहा था कि ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं.'
 
कर्नाटक (Karnataka) के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में 13 अप्रैल अप्रैल को कांग्रेस और इसके सहयोगी दल जेडीएस के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए आयोजित चुनावी सभाओं में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि लोकसभा चुनाव अनिल अंबानी और आम जनता के बीच तथा चोरों और ईमानदार लोगों के बीच लड़ाई है.

कांग्रेस अध्यक्ष (Rahul Gandhi) ने कहा था ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं.'  उन्होंने कहा कि वे चौकीदार की तरह नहीं बनना चाहेंगे, बल्कि जनता की आवाज बनेंगे. राफेल विमान सौदे का मुद्दा उठाते हुए कोलार में रैली के दौरान उन्होंने कहा था 'चौकीदार 100 फीसदी चोर है.' प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) ने 30 हजार करोड़ रुपये चुराए और उसे अपने ‘चोर दोस्त' अनिल अंबानी को दे दिया.


राहुल गांधी के बयान 'चौकीदार चोर है' पर सुप्रीम कोर्ट बोला- हमने ऐसा कुछ नहीं कहा, राहुल गांधी से जवाब तलब

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उक्त बयान को लेकर बिहार के बीजेपी के नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. उन्होंने एक ट्वीट करके कहा है कि वे कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा था कि 'नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)- एक पूरा गिरोह है, चोरों का एक पूरा दल है.' मोदी खुद को एक चौकीदार बताते हैं जो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करता है. उन्होंने मोदी उपनाम का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘मेरा एक सवाल है. सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है. नीरव मोदी हो, ललित मोदी हो या नरेंद्र मोदी हो? पता नहीं कितने और मोदी आएंगे.'    

VIDEO : राहुल गांधी से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

टिप्पणियां

चित्रदुर्ग की रैली में राहुल ने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अनिल अंबानी और आम जनता के बीच, चोरों और ईमानदार लोगों के बीच तथा झूठे वादों और सच के बीच की लड़ाई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement