NDTV Khabar

PM मोदी का 'वंदे मातरम' वाला वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी: नीतीश चाचा, आपने क्या हाल बना लिया है अपना

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने क्या हाल बना लिया है. अब उन्हें घुटन नहीं होती है, क्योंकि अब जहरीले लोग उनके साथ हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी का 'वंदे मातरम' वाला वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी: नीतीश चाचा, आपने क्या हाल बना लिया है अपना

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चुनावी प्रचार के दौरान बिहार के दरभंगा में कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की रैली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अपना भाषण समाप्त करने के बाद पीएम मोदी और मंच पर मौजूद सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगा रहे हैं, लेकिन एनडीए के अहम सहयोगी नीतीश कुमार इस भीड़ से दूर चुपचाप बैठे रहे. इस पर अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने क्या हाल बना लिया है. अब उन्हें घुटन नहीं होती है, क्योंकि अब जहरीले लोग उनके साथ हैं. 

पीएम का 'वंदे मातरम' वाला वीडियो शेयर कर ओवैसी ने कहा- क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे?

तेजस्वी यादव ने दरभंगा में हुए पीएम मोदी की रैली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी और सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं और हाथ ऊपर किए हुए हैं. मगर नीतीश कुमार उसी मंच पर चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा- खाली मेरे चाचा पर विशेष नज़र बनाए रखिए. प्यारे नीतीश कुमार चाचा, आपने अपना क्या हाल बना लिया है. शायद अब घुटन नहीं होगी क्योंकि ज़हरीले लोग साथ जो हैं. 


ये कैसी मजबूरी? PM मोदी 'वंदे मातरम' का नारा लगा रहे थे, नीतीश चुपचाप बैठे रहे, देखें VIDEO

हाय हाय ये मजबूरी
ये मौसम और ये दूरी
मुझे पल पल है तड़पाये
तेरी दो टकिये दी नौकरी वे मेरा लाखों का सावन जाये
हाय हाय ये मजबूरी

टिप्पणियां

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ''क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे? और उन्हें यह कहेंगे भारत में रहना है तो .... बोलना''. ओवैसी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. दरअसल, बिहार के दरभंगा में भाजपा और जदयू की एक संयुक्त रैली हुई, जिसमें पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक साथ मंच पर मौजूद थे, मगर जब वंदे मातरम का नारा लगाया गया, तब सभी नेता और सभा में मौजूद भीड़ ने मुठी बांधकर और हाथ ऊपर उठाकर वंदे मातरम का नारा लगाया, मगर नीतीश कुमार चुपचाप बैठे रहे. 

VIDEO: वंदे मातरम का नारा लगाने में सीएम नीतीश कुमार क्यों नहीं हुए शामिल?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement