NDTV Khabar

तेजस्वी यादव बोले- नीतीश चाचा से हमें सहानुभूति है, BJP ने क्या हाल बना दिया, घोषणा पत्र तक जारी नहीं करने दिया

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा ने उनका जो हाल बनाया है उसका हमें अफसोस है. साथ ही कहा कि नीतीश चाचा की बेचारगी, बेबसी और लाचारी पर अब तरस आने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव बोले- नीतीश चाचा से हमें सहानुभूति है, BJP ने क्या हाल बना दिया, घोषणा पत्र तक जारी नहीं करने दिया

राजद नेता तेजस्वी यादव.

पटना:

राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. जदयू और भाजपा (BJP) के गठबंधन को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा ने उनका जो हाल बनाया है उसका हमें अफसोस है. साथ ही कहा कि नीतीश चाचा की बेचारगी, बेबसी और लाचारी पर अब तरस आने लगा है. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'नीतीश चाचा की बेचारगी, बेबसी और लाचारी पर अब तरस आने लगा है. उनसे सहानुभूति है. भाजपा ने उन्हें अपना घोषणा पत्र तक जारी नहीं करने का फरमान सुनाया है. गिरीराज सिंह जैसों का हाथ पकड़ उनसे जबरदस्ती मोदी के नाम पर वोट मंगवाया जा रहा है. भाजपा ने ने उनका जो हाल बनाया है उसका हमें अफसोस है.'

ट्वीट के साथ ही तेजस्वी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, 'हमको नीतीश चाचा जी पर बड़ा तरस आ रहा है. उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखते हुए. भाजपा ने उनका क्या हाल बना रखा है. इसको देखकर हमें अफसोस है.'


तेजस्वी यादव बोले- नीतीश के सिद्धांतों की धज्जियां उड़ा रहे हैं गिरिराज सिंह, अब चाचा पर तरस आने लगा है

तेजस्वी ने इससे पहले भी इसी तरह ट्वीट करके नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि गिरिराज सिंह नीतीश कुमार की बची-खुची नीति, नियत, नियम और सिद्धांत की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को लेकर नीतीश का पुराना वीडियो Tweet कर दिलाई नैतिकता की याद, कही यह बात

टिप्पणियां

शनिवार को तेजस्वी ने ट्वीट किया था, 'नीतीश कुमार जी की उपस्थिति में ही उनकी बची-खुची नीति, नियत, नियम और सिद्धांत की धज्जियां उड़ाते हुए गिरिराज सिंह. नीतीश चाचा की बेचारगी, बेबसी और लाचारी पर अब तरस आने लगा है. गांधीगिरी का ढोंग करने वाले चाचा जी को स्वयं की मौजूदगी में ही गिरीराज जी से ऐसा प्रवचन सुनना बाकी रह गया था.' तेजस्वी ने इस ट्वीट के साथ ही बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह का वीडियो भी शेयर किया था.

Video: क्‍या नीतीश कुमार पार लगाएंगे गिरिराज सिंह की नैया?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement