NDTV Khabar

'लालू यादव के खाने में जहर?' सुशील मोदी ने परिवार पर जताया शक, तेजस्वी यादव बोले- कुछ तो शर्म करो सृजन चोर

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तीसरे चरण का मतदान मंगलवार को देशभर के 117 सीटों पर किया जा रहा है. चुनाव को लेकर बिहार में राजनीति काफी गरमाई हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लालू यादव के खाने में जहर?' सुशील मोदी ने परिवार पर जताया शक, तेजस्वी यादव बोले- कुछ तो शर्म करो सृजन चोर

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी और राजद नेता तेजस्वी यादव

खास बातें

  1. राबड़ी देवी का बयान
  2. सुशील मोदी ने किया ट्वीट
  3. तेजस्वी यादव भड़के
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तीसरे चरण का मतदान मंगलवार को देशभर के 117 सीटों पर किया जा रहा है. चुनाव को लेकर बिहार में राजनीति काफी गरमाई हुई है. बीजेपी (BJP) नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार का सदस्य भी खाने में जहर मिला सकता है. इस ट्वीट के बाद लालू के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार की सुबह-सुबह करारा जवाब दिया. उन्होंने सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) के बयान पर पलटवार करते हुए जोरदार हमला बोला.

प्रज्ञा ठाकुर के बयानों पर जावेद अख्तर का जोरदार Tweet, कह डाली यह बात...


सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं राबड़ी के आशंका से सहमत हूं कि लालू प्रसाद यादव के भोजन में जहर हो सकता है, लेकिन सरकार द्वारा नहीं, बल्कि परिवार में झगड़े के कारण परिवार के किसी भी सदस्य द्वारा. सरकार को बाहर से आने वाले खाने को रोकना चाहिए और उचित जांच के साथ ही जेल का भोजन दें.' इस ट्वीट के बार तेजस्वी यादव आग बबूला हो गए और उन्होंने उल्टा उनके परिवार पर ही सवाल उठा दिया. तेजस्वी ने पहले तो उन्हें सृजन चोर कहकर बुलाया, फिर उनकी बहन भी संपत्ति के मामले में घसीटा.

तेजस्वी यादव ने लिखा, 'कुछ तो शर्म करो सृजन चोर! जो दिमाग देखना चाहता है वहीं आंख देखती है! शायद आप खुद के पारिवारिक झगड़े के अनुभव की बात कर रहे हैं. हो सकता है अपने माता-पिता को जहर देने की आपके परिवार की परंपरा रही है. संपत्ति के लिए आपके और आपकी बहन के बीच जो विवाद है जनता जानती हैं.' तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इसे संघी प्रथा बताई.

अखिलेश यादव बोले- पूरे देश में EVM या खराब है या फिर बीजेपी के लिए कर रही वोट

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'सांसारिक लाभ के लिए अपने माता-पिता तक को जहर देने की आपकी संघी प्रथा है. आपको लालू-फोबिया है और इस फोबिया ने आपको इतना घेर लिया है कि आप अपने मानसिक संतुलन और नैतिकता की भावना को पूरी तरह से खो चुके हैं. बिहार के राजनीतिक परिदृश्य में आपकी उपस्थिति बिहार के लोगों के लिए अभिशाप है.' तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद सुशील कुमार मोदी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

बता दें, दो दिन पहले राबड़ी देवी कहा था कि ''भाजपा सरकार लालूजी को अस्पताल में जहर देकर मारना चाहती है. अगर केंद्र सरकार, बिहार और झारखंड की राज्य सरकारें उन्हें मारना चाहती हैं, लालू प्रसाद के पूरे परिवार को मारना चाहती हैं, वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन उनकी तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.''

टिप्पणियां

Video: प्रज्ञा ठाकुर ही बीजेपी का असली चेहरा हैं : शरद यादव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement