NDTV Khabar

बिहार दौरे पर जा रहे PM मोदी को तेजस्वी ने याद दिलाया वादा, 2014 का VIDEO शेयर कर दिखाया 'आईना'

पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए भले ही एनडीए के नेता और बीजेपी कार्यकर्ता पलक-पांवड़े बिछाए हुए हैं, मगर तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत उन्हें उनके पुराने वादों को याद दिलाकर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार दौरे पर जा रहे PM मोदी को तेजस्वी ने याद दिलाया वादा, 2014 का VIDEO शेयर कर दिखाया 'आईना'

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 यानी मिशन 2019 की तैयारियों में ज़ोर-शोर से जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में होंगे. बिहार में पीएम मोदी जमुई और गया में एनडीए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए भले ही एनडीए के नेता और बीजेपी कार्यकर्ता पलक-पांवड़े बिछाए हुए हैं, मगर तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत उन्हें उनके पुराने वादों को याद दिलाकर किया है. बता दें कि  पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर होंगे. लोकसभा चुनाव के एलान के बाद यह पीएम का पहला बिहार दौरा है. बिहार से पहले पीएम ओडिशा में होंगे. 

पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया और पीएम मोदी का पुराना वीडियो साझा कर उन्हें उन वादों को याद दिलाया है, जो 2014 के चुनाव के समय उन्होंने बिहार में रैली के दौरान बिहार के लिए किया था. तेजस्वी ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को पिछले चुनाव में 10 मार्च 2014 को पूर्णिया में बिहार और बिहारियों के लिए किए गये वादों को याद दिलाया. उस दौरान पीएम मोदी ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज देने का वादा किया था. 

तेजस्वी ने ट्वीट में कहा ' प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी जी, पूर्णिया में 10-03-2014 को बिहार और बिहारी से आपने जो वादा किया था, उसे याद दिला रहा हूं. आपने बिहार को देने का वादा किया था- विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, विशेष ध्यान. बिहार आने से पहले और बिहारियों को फिर से मुर्ख बनाने से पहले आईना देखें और उसका जवाब दें.'


तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया और लिखा- 'मोदी जी आज फिर गया आ रहे हैं. प्रधानमंत्री जी, आख़िरी बार गया में दिए गए अपने भाषण को ध्यान से सुनिए. यक़ीन के साथ कह रहा हूं आपको पूरे ज़ोर के साथ शर्म आयेगी. इतनी भी भला कोई फेंकता है. झूठ बोलने की कोई सीमा रखिए प्रधानमंत्री जी..'

टिप्पणियां

बिहार में 40 सीटें, 7 चरणों में मतदान
11 अप्रैल: जमुई औरंगाबाद, गया, नवादा,
18 अप्रैल: बांका, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर
23 अप्रैल: खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा,
29 अप्रैल: दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, मुंगेर
6 मई: मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारन, हाजीपुर, सीतामढ़ी,
12 मई: पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, , शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मीकिनगर
19 मई: नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद

लोकसभा चुनाव के परिणाम की तिथि: 23 मई, 2019
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement