NDTV Khabar

तेजस्वी यादव ने PM मोदी को बताया नकली OBC, कहा- न PMO में ओबीसी अफसर हैं न देश में VC, आपने क्या किया?

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर चुनाव के मौसम में पिछड़ा कार्ड खेलने को लेकर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ने PM मोदी को बताया नकली OBC, कहा- न PMO में ओबीसी अफसर हैं न देश में VC, आपने क्या किया?

राजद नेता तेजस्वी यादव की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के माढ़ा में पिछले दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) की एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस पर इस बात के लिए हमला बोला था कि वह उन्हें पिछड़ा होने के कारण निशाना साध रही है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आपने देखा है कि कैसे मुझे गाली देते-देते कांग्रेस (Congress) के नामदार अब एक पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं. नामदार ने पहले चौकीदारों को गालियां दी और अब हर उस व्यक्ति को चोर बोल रहे हैं, जिसका नाम मोदी है. पिछड़ा होने की वजह से मुझे अनेक बार कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी हैसियत बताने वाली, मेरी जाति बताने वाली गालियां दी हैं. लेकिन इस बार वो पूरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में बोले PM मोदी- पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने मुझे गालियां दी, अब चोर कह रहे हैं


साथ ही पीएम मोदी ने कहा, मैं कल देख रहा था एक बार फिर से मेरे परिवार होने और न होने पर भी हमला शुरू कर दिया गया है. परिवार व्यवस्था हजारों सालों से भारत के समाज की विशेषता है, ताकत है और उसका गौरव है. परिवार के विषय में शरद पवार को मोदी के बारे में बुरा से बुरा बोलने का हक है. उनको उनकी समझ और संस्कार के हिसाब से बोलने का हक है. 

इस पर राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह जन्मजात ओबीसी नहीं, बल्कि नकली ओबीसी हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा- प्रिय नरेंद्र मोदी जी,  आप जन्मजात नहीं नक़ली ओबीसी है. और हां आपने चोरी की है. क्या किया है पिछड़ों के लिए?PMO में एक भी अधिकारी OBC नहीं है.देश में कोई VC(कुलपति), प्रोफ़ेसर OBC नहीं है.किसी संवैधानिक संस्था का निदेशक OBC नहीं है.जातीय अनुपात में OBC का आरक्षण क्यों नहीं बढ़ाया?

टिप्पणियां

वीडियो-प्राइम टाइम : क्या पीएम के हेलीकॉप्टर की जांच नहीं की जा सकती? 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement